फिल्म भारत के सेट पर सलमान खान ने मारे चौके-छक्के, 25 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा ये Video

सलमान खान कैसे छक्के और चौंके लगा रहे हैं ये उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके अपने फैंस को दिखाया है। सलमान खान का ये वीडियो फिल्म भारत के शूटिंग लोकेशन का है।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म भारत के सेट पर सलमान खान ने मारे चौके-छक्के, 25 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा ये Video
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में सलमान खान चौके-छक्के लगाते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने क्रिकेट मैच खेलते हुए खुद अपना वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करने के साथ ही उन्होंने एक एक कैप्शन भी लिखा है।

सलमान खान का ये वीडियो फिल्म भारत की शूटिंग लोकेशन का है। इसकी जानकारी खुद सलमान खान ने दी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि भारत खेलेगा। सलमान खान के इस वीडियो को अब तक तकरीबन 21 लाख लोग देख चुके हैं। सलमान खान के फैंस उनका ये वीडियो देखकर उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

सलमान खान की फिल्म भारत 2014 में आई कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का हिंदी रिमेक है और इसमें अली अब्बास जफर डायरेक्टर कर रहे हैं। सुल्तान और टाइगर जिंदा है के बाद सलमान खा की ये तीसरी फिल्म हैं जो अली अब्बास के साथ कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर और तब्बू जैसे कलाकार शामिल हैं।

मैच खेलते हुए सलमान खान…

View this post on Instagram

Bharat Khelega… #onlocationstories @bharat_thefilm

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वहीं भारत के अलावा सलमान खान की फिल्म दबंग सीरीज के तीसरे सीक्वल का भी फैंस बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक दबंग 3 की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। इस फिल्म की शूटिंग को लेकर हालही में सलमान खान के भाई अरबाज खान ने कई फिल्म से जुड़ी जानकारियां दी थी। उन्होंने बताया था कि फिल्म अप्रैल से फ्लोर पर चली जाएगी।

वहीं इसी के साथ उन्होंने ये भी जानकारी दी थी कि शूटिंग लोकेशन अभी फाइनल नहीं हुईं है। वहीं इसके सीक्वल में सलमान खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट करेगें। खबरें तो ये भी है कि इस फिल्म की कहानी नोएडा के एक पुलिस वाले की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है। अरबाज खान ने बताया था कि इसकी जानकारी वो सही समय आने पर देगे।

देखिए ये वीडियो…

देखिए सलमान खान के अन्य वीडियो…

View this post on Instagram

Thanx everyone for such warm wishes!

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply