साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की हिरोइन बनेंगी कैटरीना कैफ, सुकुमार होंगे इस फिल्म के निर्देशक!

अगर सब कुछ ठीक रहा तो बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) तेलुगू फिल्म में पहली बार एक साथ नजर आएंगे।

Katrina Kaif Mahesh Babu film
कैटरीना कैफ और महेश बाबू पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की आखिरी फिल्म ‘जीरो’ थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया। साउथ के जाने-माने फिल्ममेकर सुकुमार (Sukumar) कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को अपनी अगली फिल्म में लेना चाहते हैं। इस फिल्म के लीड एक्टर सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) होंगे। अगर सब कुछ ठीक रहता है तो पहली बार कैटरीना और महेश बाबू (Mahesh Babu) एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महेश बाबू (Mahesh Babu) की अगली फिल्म महर्षि (Maharshi) है। इस फिल्म में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) उनकी हिरोइन हैं। खबरों की मानें तो यह फिल्म माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्य नडेला (Satya Nadella) के जीवन पर आधारित है। यह फिल्म मई में रिलीज होगी। इस फिल्म के बाद महेश बाबू (Mahesh Babu) सुकुमार (Sukumar) की फिल्म में काम करेंगे। फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है।

सुकुमार (Sukumar) इस फिल्म में महेश बाबू (Mahesh Babu) के अपोजिट कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को कास्ट करना चाहते हैं। इसके लिए उनके बीच बातचीत चल रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से यह भी कहा जा रहा है कि कैटरीना ने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया है, हालांकि इस खबर की पुष्टि नहीं हो पाई है। अगर कैटरीना फिल्म में काम करने के लिए हामी भरती हैं तो यह उनकी तीसरी तेलुगू फिल्म होगी। इससे पहले वह वेंकटेश दग्गुबाती और एन. बालाकृष्णा के साथ तेलुगू फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘भारत’ (Bharat) की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। हाल ही में कैटरीना ने डेट्स के टकराव की वजह से रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) की हिट डांस फिल्म फ्रैंचाइजी ‘एबीसीडी’ का सीक्वल ‘एबीसीडी 3’ (ABCD 3) छोड़ दी। कैटरीना के बाद इस फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan) को लेने पर विचार किया गया था, लेकिन बात नहीं बन पाई। आखिरकार मेकर्स ने एक बार फिर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को इस फिल्म के लिए कास्ट किया है। फिल्म के लीड हीरो वरुण धवन (Varun Dhawan) हैं। इसी महीने पंजाब में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

देखें ये वीडियो…

देखें कैटरीना कैफ और महेश बाबू की तस्वीरें और वीडियो…

View this post on Instagram

Bye 2018 , You ve been swell 💃🌟👋

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

NEXT STORY

Leave a Reply