अप्रैल में शुरू हो जाएगी सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग, अरबाज खान ने किया कन्फर्म

फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है कि सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दंबग 3 की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। इसका खुलासा खुद अरबाज खान (Arbaaz singh) ने किया है।

  |     |     |     |   Updated 
अप्रैल में शुरू हो जाएगी सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग, अरबाज खान ने किया कन्फर्म
फिल्म दंबग में पुलिस अफसर के रोल में सलमान खान

बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) की दबंग सीरीज के तीसरे सीक्वल का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है कि सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने फिल्म से जुड़ी कई जानकारियां दी हैं। इसमें उन्होंने बताया है कि फिल्म अप्रैल से फ्लोर पर चली जाएगी।

अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने आगे बताया कि फिल्म की शूटिंग लोकेशन अभी फाइनल नहीं हुईं हैं। इसके साथ ही इस फिल्म में लीड किरदार में सलमान खान नजर आने वाले हैं और इस फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा करेगें। खबरों के मुताबिक दबंग 3 नोएडा के एक पुलिस वाले की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है। इस बारे में जब अरबाज खान से सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था सही वक्त आने पर इसकी जानकारी दी जाएगी।

अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने कहा कि मैं काफी दिनों से दबंग 3 की खबरें पढ़ रहा हूं, कुछ लोगों का कहना है कि यह रीमेक है कुछ ये भी कह रहें हैं कि ये एक सच्ची घटना है। मैं अभी इस बारें में खुलकर बात नहीं करना चाहता। मैं इसे गुप्त रखना चाहता हूं। बताते चलें कि इससे पहले प्रभुदेवा के डायरेक्शन में सलमान खान ने फिल्म वॉन्टेड की थी। जोकि सुपरहिट साबित हुई थी।

वहीं इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं। सलमान खान की फिल्म भारत साउथ कोरियन फिल्म एन ओड टू माई फादर का हिंदी रिमेक है। इसमें फिल्म में आजादी के बाद देश में एक बड़े बदलाव को एक आदमी के नजरिए से दिखाया गया है। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर और तब्बू जैसे कलाकार शामिल है। वेल सलमान खान की दबंग 3 को लेकर आप कितना एक्साइटेड हैं हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

देखिए सलमान खान का ये वीडियो…

देखिए सलमान खान की अन्य तस्वीरें और वीडियो…

View this post on Instagram

Kisses my love…..

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply