3 साल बाद इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं सूरज पंचौली, सलमान खान ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर

बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचौली (Sooraj Pancholi) फिल्म सेटेलाइट शंकर (Satellite Shankar) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का पोस्टर सलमान खान (Salman Khan) ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट (Social Media Account) पर शेयर किया है।

  |     |     |     |   Published 
3 साल बाद इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं सूरज पंचौली, सलमान खान ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर
सेटेलाइट शंकर में नजर आने वाले हैं सूरज।

बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचौली (Sooraj Pancholi) फिल्म सेटेलाइट शंकर (Satellite Shankar) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का पोस्टर सलमान खान (Salman Khan) ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट (Social Media Account) पर शेयर किया है। सेटेलाइट शंकर (Satellite Shankar) पांच जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सूरज पंजौली इससे पहले फिल्म हिरो में नजर आ चुके हैं। सलमान खान ने ही सूरज पंचौली (Sooraj Pancholi) की बॉलीवुड की पहली फिल्म हिरो को प्रोड्यूस किया था।

सलमान खान ने सूरज पंचौली (Sooraj Pancholi) के फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि इंडिया को कनेक्ट करेगा इंडिया का नया हिरो। इसी के साथ सलमान खान ने उन्हें बधाई दी। सूरज पंचौली (Sooraj Pancholi) आदित्य पंचौली और एक्ट्रेस जरीना वहाब के बेटे हैं। सूरज पंचौली (Sooraj Pancholi) की अपकमिंग इस फिल्म के कई पोस्टर सोशल मीडिया में सामने आए हैं। सामने आए पोस्टर में सूरज पंचौली भगवान भोलेनाथ की अवतार में नजर आ रहे हैं।

सूरज पंचौली (Sooraj Pancholi) ने अपने सोशल मीडिया पर भी पोस्टर शेयर किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा है एक आसाधारण यात्रा की शुरूआत की एक झलक। सूरज पंचौली की इस फिल्म को इरफान कमाल निर्देशित करेंगे। वहीं फिल्म से जुड़ी अभी तक किसी भी तरह का कोई खुलासा नहीं हुआ है।

सलमान खान द्वारा शेयर किया गया पोस्टर…

इस फिल्म को इरफान कमाल डायरेक्ट करते हैं। सेटेलाइट शंकर फिल्म को कई लोगों ने प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसमें भूषण कुमार (Bhushan Kumar), मुराद खेतानी (Murad Khetani), कृष्णा कुमार (Krishan Kumar) और अश्विन वर्दे (Ashwin Varde) शामिल हैं। बताते चले इससे पहले सूरज पंचौली हिरो फिल्म में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म से सूरज ने बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि ये फिल्म सिनेमाघरों में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन इस फिल्म के गाने जबरदस्त हिट हुए थे। सूरज पंचौली की इस फिल्म में उनके साथ सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी भी नजर आई थी।

देखिए आज की टॉप 5 खबरों का ये वीडियो…

सूरज पंचौली द्वारा शेयर किए गए पोस्टर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply