कैटरीना कैफ को अभी भी नहीं भूल पाए हैं सलमान खान, पति विक्की कौशल के सामने जाहिर किया दिल का मलाल!

Salman Khan and Katrina Kaif: सलमान खान विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के सामने उनकी धर्मपत्नी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बारे में अपने दिल की बात कहते नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
कैटरीना कैफ को अभी भी नहीं भूल पाए हैं सलमान खान, पति विक्की कौशल के सामने जाहिर किया दिल का मलाल!
सलमान खान को याद आई कैटरीना कैफ

Salman Khan remembers Katrina Kaif: टीवी जगत का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 16 का ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है. एक तरफ जहां सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस कंटेस्टेंट साजिद की क्लास लगाने आएंगे तो वहीं दूसरी तरफ इस एपिसोड में सलमान बीबी 16 के मंच पर कियारा आडवाणी और विक्की कौशल का स्वागत करते भी नजर आएंगे. साथ ही सलमान खान विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के सामने उनकी धर्मपत्नी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बारे में इंदिरेक्टली अपने दिल की बात कहते दिखाई देंगे. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक के साथ प्रैंक करना साजिद को पड़ा भारी, सलमान खान ने सबके सामने की बेज्जती!

सलमान को याद आई कैटरीना:

दरअसल, बिग बॉस 16 के अपकमिंग ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है. इस प्रोमो में सलमान खान कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बारे में अपने दिल की बात विक्की कौशल के सामने करते नजर आ रहे हैं. प्रोमो में देखा जा सकता है कि पहले सलमान खान (Salman Khan) साजिद खान की क्लास लगाते हैं और उसके बाद कियारा आडवाणी और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का बिग बॉस 16 में मंच पर स्वागत करते हैं. इस दौरान कियारा और विक्की को एक टास्क देते हुए सलमान खान कहते हैं कि ‘आप दोनों छत पर डांस कर रहे होते हैं और आपकी वाइफ आ जाती है’.

जिसके बाद विक्की और कियारा फूल एक्सप्रेशंस के साथ डांस करते नजर आते हैं. तभी इस टास्क को पूरा करने के बाद विक्की कौशल सलमान (Salman Khan) से पूछते हैं कि ‘आपको कभी किसी लड़की ने पिकअप लाइन मारा है?’ इसका जवाब देते हुए सलमान कहते हैं कि ‘पिकअप का तो पता नहीं मगर लड़की ने ड्राप जरूर किया है. इस बात सुनते ही कियारा और सलमान के साथ विक्की भी जोर जोर से हसंने लगते हैं.

‘गोविंदा नाम मेरा’ का प्रोमोशन:

आपको बता दें, कियारा आडवाणी और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बिग बॉस 16 के मंच पर ‘वीकेंड का वॉर’ एपिसोड में नजर आएंगे. दोनों अपनी कॉमेडी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ के प्रोमोशन के सिलसिले में पहुंचे हैं. विक्की और कियारा की ये फिल्म 16 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कियारा आडवाणी के साथ भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं. लव ट्राएंगल पर आधारित फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ को फिलहाल दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: Urfi Javed: उर्फी जावेद को मिली रेप और जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बताया कौन है ये शख्स

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply