Govinda Naam Mera Twitter Review: विक्की कौशल की फिल्म ने मचाया धमाल, रणबीर कपूर के कैमियो ने जीता दिल

'Govinda Naam Mera' Twitter Review: विक्की कौशल की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' को देखने के बाद लोगों के रिव्यूज ट्विटर पर सामने आ रहे हैं. फिल्म में लोगों को विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर की दमदार अदाकारी बेहद पसंद आई है. वहीं रणबीर कपूर के कैमियो ने तो सबका दिल ही जीत लिया है.

  |     |     |     |   Updated 
Govinda Naam Mera Twitter Review: विक्की कौशल की फिल्म ने मचाया धमाल, रणबीर कपूर के कैमियो ने जीता दिल
Govinda Naam Mera Twitter Review:

‘Govinda Naam Mera’ Twitter Review: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर में से एक हैं. वो हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ को लेकर चर्चा में हैं. जो आज यानी 16 दिसंबर 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी अहम भूमिका में नजर आए हैं. फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस इसका बेसब्री से इंतेजार कर रहे थे. वहीं अब फिल्म के रिलीज के बाद इसके रिव्यू भी सामने आ चुके हैं. फैंस इस फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं फिल्म में रणबीर कपूर के कैमियो ने सबका दिल जीत लिया है.

चलिए देखते हैं गोविंदा नाम मेराके ट्विटर रिव्यू, जो लोगों ने फिल्म को दिए हैं.

विक्की कौशल की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera )को देखने के बाद लोगों के रिव्यूज ट्विटर पर सामने आ रहे हैं. फिल्म में लोगों को विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर की दमदार अदाकारी बेहद पसंद आ रही है. वहीं रणबीर कपूर के कैमियो ने तो सबका दिल जीत लिया है. ‘गोविंदा नाम मेरा’ से रणबीर कपूर का कैमियो वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग उनके कैमियो को बेहद पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा फिल्म की मजेदार कहानी भी लोगों का दिल छू गई है. यह भी पढ़ें: Avatar 2: ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ के मेकर्स को लगा बड़ा झटका, इन वेबसाइट पर ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

देखे ट्विटर रिव्यूज 

 

फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ की कहानी 

बता दें, विक्की कौशल की ये फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Film Govinda Naam Mera) एक कॉमेडी-थ्रिलर फिल्म है. जो गोविंदा ए वाघमरे नामक शख्स की कहानी है. वो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक डांसर है और एक्टर्स के पीछे डांस करता है. लेकिन वो खुद को किसी कोरियोग्राफर से कम नहीं समझता. गोविंदा के साथ उसकी एक प्रेमिका है जिसकी नाम सुकु है. वो भी डांसर है. जिसके साथ मिलकर वो इंडस्ट्री में कुछ बड़ा काम करना चाहता है. इसके अलावा गोविंदा की बीवी भी है. जिसका नाम गौरी है. जो उस पर खूब अत्याचार करती है. जिससे वो बहुत परेशान हो गया है. गोविंदा की बीवी गौरी उसे तलाक देने को तैयार है, लेकिन उसे 2 करोड़ रुपये चाहिए.  सीधे शब्दों में कहें तो फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ की पूरी कहानी 150 करोड़ के प्रॉपर्टी विवाद पर आधारित है. जिसे शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है.

यह भी पढ़ें: Pathan: ‘बेशर्म रंग’ विवाद पर स्वरा भास्कर ने बीजेपी नेताओं को लगाई फटकार, कहा- बिकिनी लुक देखने से फुरसत..

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply