#BottleCapChallenge को सलमान खान ने अनोखे अंदाज में किया पूरा, दुनिया को दिया ये मैसेज

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) ने #BottleCapChallenge को अनोखे अंदाज में पूरा कर लिया है। सलमान ने एक वीडियो शेयर कर दुनियाभर के फैंस से पानी बचाने की अपील की है।

Author   |     |     |     |   Published 
#BottleCapChallenge को सलमान खान ने अनोखे अंदाज में किया पूरा, दुनिया को दिया ये मैसेज
सलमान खान ने पूरा किया #BottleCapChallenge. (फोटो/वीडियो- इंस्टाग्राम)

दुनियाभर में इस समय सोशल मीडिया पर #BottleCapChallenge छाया हुआ है। आम लोगों से लेकर अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़े सेलेब्स भी इस चैलेंज को पूरा कर रहे हैं और इसका वीडियो शेयर कर रहे हैं। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) ने भी रविवार को इस चैलेंज को आड़े हाथों लिया और अनोखे अंदाज में पूरा करते हुए जो मैसेज दिया है, इस समय उसे समझने की पूरी दुनिया को जरूरत है।

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर #BottleCapChallenge का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो की शुरूआत को देख ऐसा लगता है कि भाईजान राउंड किक मारकर बोतल का ढक्कन खोलेंगे, लेकिन अगले ही पल सलमान घूमते हैं और फूंक मारकर ढक्कन खोल देते हैं और ‘पानी बचाओ’ कहकर उस बोतल से पानी पीने लगते हैं।

देखिए सलमान खान का #BottleCapChallenge…

View this post on Instagram

Don’t thakao paani bachao

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

कुछ देर पहले शेयर किए गए इस वीडियो को सलमान खान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 21 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। ट्विटर पर उनके फैंस वीडियो को लाइक और री-ट्वीट करते हुए भाईजान के मैसेज को फॉलो करने की बात कह रहे हैं। देखा जाए तो सलमान का यह मैसेज पानी बचाने की मुहिम में काफी मददगार साबित हो सकता है।

हाल ही में हॉलीवुड के सुपरस्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो ने पानी के संकट से जूझ रहे चेन्नई की एक भयावह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आने वाले कुछ वर्षों में भारत के कई बड़े शहरों का भूजल खत्म हो जाएगा। देश और दुनिया के तमाम पर्यावरणविद् पानी के संकट से लोगों को आगाह कर रहे हैं और बता रहे हैं कि भविष्य को सुरक्षित रखने के लिए वर्तमान में पानी को बचाना कितना जरूरी है।

फिर कानूनी पेंच में फंसे सलमान खान, पत्रकार मारपीट मामले में मेट्रोपोलिटन कोर्ट में दर्ज हुई शिकायत

सलमान खान ने क्यों कहा कि वो कैटरीना कैफ के भाई नहीं हैं, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply