सलमान खान को इस बात का सता रहा है डर, आमिर और शाहरुख खान के लिए कही इतनी बड़ी बात

सलमान खान (Salman Khan) ने ना सिर्फ अपने, बल्कि बाकी दोनों खान के बारे में बात करते हुए कहा उन्हें उनके स्टारडम के खत्म होने का डर सता रहा है। उन्होंने ये भी जाहिर किया कि तीनों खान इसे बनाए रखने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
सलमान खान को इस बात का सता रहा है डर, आमिर और शाहरुख खान के लिए कही इतनी बड़ी बात
सलमान खान ने स्टारडम को लेकर बात की(फोटो:ट्विटर)

पिछले सालों में बॉलीवुड में चाहे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हो, सलमान खान (Salman Khan) या आमिर खान (Aamir Khan) इनका स्टारडम कम होता नजर आ रहा है। इनकी आई फिल्में जीरो, ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान और रेस 3 (Race 3) बड़े बजट की होने के बाद भी दर्शकों को पसंद नहीं आई और असफल साबित हुईं। इन फिल्मों में खान का स्टारडम भी काम नहीं आया। हाल ही में सलमान खान ने इसी स्टारडम के बारे में लेकर बात की और बताया कि उन्हें किस चीज से सबसे ज्यादा डर लग रहा है।

सलमान खान (Salman Khan Movies) ने ना सिर्फ अपने, बल्कि बाकी दोनों खान के बारे में बात करते हुए कहा उन्हें उनके स्टारडम के खत्म होने का डर सता रहा है। उन्होंने ये भी जाहिर किया कि तीनों खान इसे बनाए रखने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं। इस एक्टर ने अपने इंटरव्यू में बात करते हुए बताया, ‘एक दिन तो स्टारडम को खत्म होना ही है। इसे लंबे वक्त तक बनाए रखने के लिए काफी मेहनत की जरूरत पड़ती है।’ आगे उन्होने कहा-

मुझे लगता है कि चाहे आमिर हो, शाहरुख खान, अक्षय या अजय हम ऐसे स्टार हैं जिन्होंने इसे इतने लंबे वक्त तक बनाए रखा है। हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि आने वाले कुछ सालों तक ये बना रहे। बाकी सुपरस्टार का बॉलीवुड कलेक्शन एक वक्त बाद 8 से 10 प्रतिशत कम हो जाता है, लेकिन हमारे साथ अभी तक ऐसा नहीं हुआ है।

आपको बता दें कि इस साल ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी और  सफल साबित हुई थी। इसमें उनके साथ दिशा पटानी और कैटरीना कैफ नजर आईं थी। इस फिल्म के बाद ये एक्टर अब सोनाक्षी सिन्हा के साथ दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म दबंग 3 में नजर आएंगे। खबरों की मानें, तो इस फिल्म के लिए एक्टर ने 8 से 10 किलो वजन कम करेंगे। इसके अलावा, ये आलिया भट्ट के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह भी दिखेंगे।

फिर कानूनी पेंच में फंसे सलमान खान, पत्रकार मारपीट मामले में मेट्रोपोलिटन कोर्ट में दर्ज हुई शिकायत…

यहां देखिए सलमान खान ने क्यों कहा कि वह कैटरीना कैफ  के भाई नहीं है…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply