VIRAL VIDEO: गणेश चतुर्थी पर जमकर नाचे थे सलमान खान, सिगरेट पीते दिखे और होने लगे सोशल मीडिया पर ट्रोल

वायरल वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) 'गणेश उत्सव' (Ganesh Chaturthi) पर सिगरेट पीते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर दबंग खान को ट्रोल किया जाने लगा।

  |     |     |     |   Updated 
VIRAL VIDEO: गणेश चतुर्थी पर जमकर नाचे थे सलमान खान, सिगरेट पीते दिखे और होने लगे सोशल मीडिया पर ट्रोल
सलमान खान हर साल 'गणेश चतुर्थी' पर अपने घर में भगवान गणेश की प्रतिमा स्थापित करते हैं। (फोटो- ट्विटर)

‘गणेश चतुर्थी’ (Ganesh Chaturthi) के दिन से भगवान गणेश पृथ्वी पर पधारे थे। अनंत चतुर्थी तक वह हमारे साथ रहेंगे। महाराष्ट्र में जगह-जगह पंडालों में गणपति बप्पा विराजमान हैं। ‘गणेश चतुर्थी’ के दिन तमाम बॉलीवुड सितारों ने भी अपने-अपने घरों में गणपति महाराज का धूमधाम से स्वागत किया। सलमान खान (Salman Khan) के परिवार ने भी हर साल की तरह इस साल भी अपने घर में भगवान गणेश की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा की। सलमान अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के ‘गणेश उत्सव’ कार्यक्रम में भी जोरशोर से नाचे थे। उसी कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में सलमान खान कथित तौर पर पब्लिक प्लेस पर सिगरेट पीते नजर आ रहे हैं। सलमान के साथ उनके जीजा अतुल अग्निहोत्री भी सिगरेट पीते दिख रहे हैं। दबंग खान के बॉडीगार्ड शेरा भी उनके साथ खड़े हैं। सलमान का यह वीडियो वायरल होते ही वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे।

सलमान खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है…

पत्रकार से बदसलूकी मामले में भी मुश्किल में सलमान खान

खुलेआम सिगरेट पीने के लिए कोई सलमान खान की आलोचना कर रहा है, तो कोई इसे सामान्य बात बताते हुए उनका पक्ष ले रहा है। बताते चलें कि जर्नलिस्ट से बदसलूकी मामले में भी सलमान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। अंधेरी कोर्ट ने पीड़ित पत्रकार अशोक पांडे की याचिका पर सुनवाई करते हुए मुंबई पुलिस को मामले की जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस को एक महीने के भीतर जांच रिपोर्ट कोर्ट में पेश करनी है।

सलमान खान ने जबरन छीना मोबाइल

अशोक पांडे का आरोप है कि सलमान खान ने जबरन उनका मोबाइल छीना था और उसमें से दो वीडियो डिलीट किए थे। पांडे ने सलमान के बॉडीगार्ड्स पर भी बदसलूकी और मारपीट के आरोप लगाए हैं।

ये भी पढ़ें: गणेश चतुर्थी पर सलमान खान के घर पहुंची थीं कैटरीना कैफ, गणपति बप्पा की आरती उतारते हुए वीडियो वायरल

सलमान खान ने दिखाई दबंगई, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply