सलमान खान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जर्नलिस्ट से बदसलूकी मामले में कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

मुंबई में एक पत्रकार से बदसलूकी मामले में सलमान खान (Salman Khan) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। पीड़ित जर्नलिस्ट की शिकायत पर अंधेरी कोर्ट के मजिस्ट्रेट ने पुलिस को अभिनेता के खिलाफ जांच कर रिपोर्ट देने का आदेश दिया है।

  |     |     |     |   Published 
सलमान खान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जर्नलिस्ट से बदसलूकी मामले में कोर्ट ने दिए जांच के आदेश
सलमान खान ने कथित तौर पर जर्नलिस्ट से बदसलूकी की थी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) द्वारा पत्रकार से बदसलूकी मामले में अब दबंग खान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। अंधेरी कोर्ट ने पुलिस को सलमान के खिलाफ जर्नलिस्ट द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच कर रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए हैं।

अंधेरी कोर्ट ने पीड़ित पत्रकार अशोक पांडे की याचिका पर सुनवाई करते हुए मुंबई पुलिस को जांच के निर्देश दिए हैं और अगले महीने तक रिपोर्ट अदालत में सौंपने को कहा है। अशोक पांडे ने इस बारे में कहा, ‘मुझे विश्वास था कि जिस तरह से मुंबई पुलिस ने मुझे निराश किया है, अदालत मुझे निराश नहीं करेगी। डीएन नगर पुलिस थाने के अधिकारियों ने मेरी शिकायत इसलिए दर्ज नहीं की क्योंकि मेरी शिकायत सलमान खान के खिलाफ थी।’

साइकिल चलाने के शौकीन हैं सलमान खान

गौरतलब है कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान साइकिल चलाने के शौकीन हैं। इसी साल अप्रैल में वह आम दिनों की तरह साइकिल लेकर मुंबई की सड़कों पर निकले थे। एक पत्रकार ने उन्हें देखा और वीडियो रिकॉर्ड करने लगा। कथित तौर पर सलमान ने जर्नलिस्ट से बदसलूकी की और उसका फोन छीनकर दो वीडियो डिलीट कर दिए। सलमान के दो बॉडीगार्ड्स ने पत्रकार से बदसलूकी और मारपीट की। अब पुलिस महीनेभर के भीतर मामले की जांच कर अदालत में रिपोर्ट दाखिल करेगी।

सूत्रों का दावा- नहीं दर्ज हुई है एफआईआर

हालांकि सलमान खान से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज नहीं किया है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की इसलिए अशोक पांडे अदालत में सलमान के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए कह रहे हैं, लेकिन न्यायालय ने इसकी इजाजत नहीं दी है। कोर्ट ने महज पुलिस को जांच करने और रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा है। यह धारा 202 का आदेश है। इस मामले में एक काउंटर/क्रॉस कंप्लेंट भी दी गई है।

ये भी पढ़ें: गणेश चतुर्थी पर सलमान खान के घर पहुंची थीं कैटरीना कैफ, गणपति बप्पा की आरती उतारते हुए वीडियो वायरल

सलमान खान ने दिखाई दबंगई, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply