गणेश चतुर्थी पर सलमान खान ने भांजे आहिल शर्मा संग उतारी गणपति बप्पा की आरती, देखिए वीडियो

'गणेश चतुर्थी' (Ganesh Chaturthi) पर सलमान खान (Salman Khan) ने भांजे आहिल शर्मा (Ahil Sharma) को गणपति बप्पा की आरती उतारना सिखाया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
गणेश चतुर्थी पर सलमान खान ने भांजे आहिल शर्मा संग उतारी गणपति बप्पा की आरती, देखिए वीडियो
भांजे आहिल शर्मा के साथ गणपति बप्पा की आरती उतारते सलमान खान। (फोटो- वीडियो ग्रैब, विरल भयानी)

बीते 2 सितंबर को ‘गणेश चतुर्थी’ (Ganesh Chaturthi) के पर्व के साथ गणपति महाराज का पृथ्वी पर आगमन हो चुका है। बप्पा अगले कुछ दिनों तक हमारे साथ रहेंगे और अनंत चतुर्थी के दिन गाजे-बाजे के साथ उन्हें विदा किया जाएगा। महाराष्ट्र में ‘गणेश चतुर्थी’ का त्योहार धूमधाम से मनाया जाता है। इस दिन भगवान गणेश की प्रतिमा की घरों में प्राण प्रतिष्ठा कर पूजा-अर्चना की जाती है। बॉलीवुड सितारे भी हर साल इस उत्सव को जोर-शोर से मनाते हैं। सलमान खान (Salman Khan) भी हर साल बप्पा की भक्ति में झूमते नजर आते हैं।

गणपति महाराज के जन्मोत्सव पर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर बप्पा विराजमान हुए। इस दौरान सलमान अपने भांजे आहिल शर्मा को गोद में लिए बप्पा की आरती करते नजर आए। सलमान ने आहिल को आरती उतारना सिखाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

विरल भयानी ने यह वीडियो शेयर किया है…

वीडियो में सलमान खान के बाद उनके भाई अरबाज खान भगवान गणेश की आरती उतारते हुए नजर आ रहे हैं। उनके अलावा आहिल के पापा आयुष शर्मा, मम्मी अर्पिता खान शर्मा, सोहेल खान, सलमा खान, शेरा सहित खान परिवार के कई सदस्य भी वीडियो में नजर आ रहे हैं।

‘दबंग 3’ के बाद शुरू करेंगे ‘किक 2’ की शूटिंग

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Movie) इस साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही सलमान ‘किक 2’ (Kick 2 Movie) की शूटिंग शुरू कर देंगे। इस महीने से दबंग खान छोटे पर्दे के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) को भी होस्ट करते नजर आने वाले हैं। शो के दो प्रोमो रिलीज किए जा चुके हैं।

‘गणेश चतुर्थी’ पर सलमान खान के घर पहुंची थीं कैटरीना कैफ, गणपति बप्पा की आरती उतारते हुए वीडियो वायरल

सलमान खान की टांग खिंचाई पर कैटरीना कैफ ने दिया ये रिएक्शन, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply