संजय लीला भंसाली की फिल्म की हिरोइन फाइनल, ‘इंशाअल्लाह’ में सलमान खान संग रोमांस करेंगी आलिया भट्ट

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म का नाम और हिरोइन फाइनल हो गई है। फिल्म का नाम 'इंशाअल्लाह' होगा और इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी।

  |     |     |     |   Updated 
संजय लीला भंसाली की फिल्म की हिरोइन फाइनल, ‘इंशाअल्लाह’ में सलमान खान संग रोमांस करेंगी आलिया भट्ट
सलमान खान और आलिया भट्ट की फिल्म का नाम 'इंशाअल्लाह' होगा। (फोटो- इंस्टाग्राम)

जैसा कि आप जानते हैं कि संजय लीला भंसाली सलमान खान से एक फिल्म के लिए हाथ मिला चुके हैं। यह एक लव स्टोरी फिल्म होगी। साल 1999 में इस जोड़ी ने फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में साथ काम किया था। फिल्म सुपरहिट रही थी। जाहिर है फिल्म की सफलता और अपनी हिट जोड़ी को भुनाने के लिए संजय लीला भंसाली कुछ अलग करना चाहते थे, तो इस बार उन्होंने सलमान के अपोजिट बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस आलिया भट्ट को कास्ट किया है जो दबंग खान के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी। यानी बड़े पर्दे पर अब आलिया सलमान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। उनकी इस लव स्टोरी फिल्म का नान ‘इंशाअल्लाह’ होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय लीला भंसाली चाहते थे कि वह सलमान खान के अपोजिट किसी नए चेहरे को कास्ट करें, लेकिन वह सलमान के स्टारडम के आगे रिस्क लेने से भी हिचक रहे थे। जिसके बाद उन्होंने बड़े पर्दे पर फ्रेश पेयर बनाने का प्लान बनाया और फिर उन्होंने इस समय बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस आलिया भट्ट की कास्टिंग को फाइनल कर लिया। यह पहली बार है कि सलमान और आलिया किसी फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे।

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल ईद पर उनकी फिल्म ‘भारत’ रिलीज होगी। फिल्म में उनके अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी। सलमान खान अप्रैल से अपनी सुपरहिट फ्रैंचाइजी ‘दबंग’ के तीसरे सीक्वल ‘दबंग 3’ की शूटिंग भी शुरू करेंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा ही नजर आएंगी। दूसरी ओर आलिया भट्ट इस समय हर बड़े फिल्ममेकर की डिमांड लिस्ट में हैं। मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ में वह मुख्य किरदार में हैं।

इस साल के अंत में उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी रिलीज होगी। इस फिल्म में आलिया के अलावा रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य किरदारों में हैं। आलिया भट्ट साउथ के दिग्गज फिल्ममेकर एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में भी नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल 30 जुलाई को रिलीज होगी। ‘आरआरआर’ स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीतारामा राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है।

गोविंदा ने सलमान खान पर लगाया बॉलीवुड करियर खत्म करने का आरोप, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply