राजामौली की फिल्म आरआरआर में अजय देवगन-आलिया भट्ट की एंट्री, साउथ के 2 सुपरस्टार भी दिखाएंगे देशभक्ति

'बाहुबली' फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली ने अपनी अगली फिल्म 'आरआरआर' की घोषणा कर दी है। इस फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर और राम चरण नजर आएंगे।

Ajay Devgn SS Rajamouli RRR Film Alia Bhatt Junior NTR Ram Charan
एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' में अजय देवगन और आलिया भट्ट नजर आएंगे। (फोटो- ट्विटर)

भारतीय सिनेमा के इतिहास में प्रभास, राणा दग्गुबाती, सत्यराज, राम्या कृष्णन, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया जैसे कई दमदार सितारों से सजी फिल्म ‘बाहुबली’ हमेशा याद की जाएगी। दक्षिण भारत के मशहूर फिल्ममेकर एसएस राजामौली के कई वर्षों की मेहनत का नतीजा थीं ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’. गुरुवार को राजामौली ने एक बार फिर इतिहास रचे जाने का ऐलान कर दिया है। दरअसल आज उनकी अगली फिल्म ‘आरआरआर’ की घोषणा की गई है। इस फिल्म में बॉलीवुड से अजय देवगन और आलिया भट्ट नजर आएंगे। वहीं साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण भी फिल्म में मुख्य किरदारों में होंगे।

फिल्म ‘आरआरआर’ के संबंध में गुरुवार को हैदराबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी। यहां फिल्म ‘आरआरआर’ का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया। निर्माताओं की ओर से जानकारी दी गई कि एसएस राजामौली की अगली फिल्म ‘आरआरआर’ में युवा टाइगर जूनियर एनटीआर और मेगा पॉवरस्टार राम चरण नजर आएंगे। इसके साथ ही बॉलीवुड से अजय देवगन और आलिया भट्ट का नाम भी इस फिल्म के लिए फाइनल किया जा चुका है। यह फिल्म 1920 के दशक की कहानी है। फिल्म स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीतारामा राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित होगी।

राम चरण अल्लूरी और जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी उनके युवावस्था की काल्पनिक कहानी है। फिल्ममेकर्स ने इसे रियल दिखाने के लिए इन महान स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन पर खासा रिसर्च की है। इस फिल्म में अजय देवगन फ्लैशबैक सीक्वेंस में नजर आएंगे। फिल्म में आलिया भट्ट राम चरण के अपोजिट नजर आएंगी। उनके किरदार का नाम सीता है। आलिया के किरदार के बारे में बताते हुए मेकर्स ने कहा कि उनका रोल इस फिल्म में बहुत महत्वपूर्ण है। उनका किरदार कहानी को दूसरे रुख की ओर मोड़ेगा। फिल्म की घोषणा के बाद आलिया भट्ट ने एक ट्वीट कर इस फिल्म में उन्हें लेने के लिए डायरेक्टर एसएस राजामौली के प्रति आभार जताया। यह फिल्म 30 जुलाई, 2020 को रिलीज होगी।

आलिया भट्ट ने किया यह ट्वीट…

पत्रकार के सवाल का अजय देवगन ने दिया फनी रिप्लाई, देखिए वीडियो…

Leave a Reply