फिल्म आरआरआर का फर्स्ट लुक हुआ आउट, अंग्रेजों से टक्कर लेने वाले इन दो योद्धाओं की है कहानी, इस दिन होगी रिलीज

फिल्म बाहुबली के डायरेक्टर एस एस राजामौली ने अपनी फिल्म आरआरआर का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। इसके साथ-साथ राजामौली ने फिल्म की रिलीज डेट 30 जुलाई 2020 का खुलासा भी कर दिया है

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म आरआरआर का फर्स्ट लुक हुआ आउट, अंग्रेजों से टक्कर लेने वाले इन दो योद्धाओं की है कहानी, इस दिन होगी रिलीज
फिल्म आरआरआर का फर्स्ट लुक हुआ जारी। (फोटोः ट्विटर)

फिल्म बाहुबली के डायरेक्टर एस एस राजामौली ने अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। इसके साथ-साथ एसएस राजामौली ने फिल्म की रिलीज डेट 30 जुलाई 2020 का खुलासा भी कर दिया है। फिल्म को हिंदी, तेलुगु , तमिल, मलयालम सहित कई भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में लीड रोल में जुनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट, अजय देवगन, समुतिकरानी, डेजी इडगर जोन्स हैं।

एसएस राजामौली ने खुलासा किया कि फिल्म ‘आरआरआर’ का टाइटल सभी भाषाओं की फिल्मों में एक ही रहेगा। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और तमिल एक्टर समुतिकरानी इस फिल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के पोस्टर में राम चरण और जूनियर एनटीआर का अग्रेसिव लुक दिखाया गया है। हालांकि इस पोस्टर में दोनों को सिर्फ आधा चेहरा दिखाया गया है, लेकिन दोनों की आंखे लाल हैं। माथे पर शिकन हैं और   उन्होंने फिल्म के फर्स्ट लुक जारी करने के दौरान फिल्म के बारे में बताया है।

ये है कहानी

एसएस राजामौली ने कहा कि फिल्म करी शुरुआत ब्रिटिशों के खिलाफ गरिल्ला वार से होती है। अल्लुरी सीताराम राजू 1924 में पैदा होता है। वह अपने फॉलोवर्स के साथ पुलिस स्टेशन पर धावा बोलता है और बंदकें और अन्य असला-बारुद अपने कब्जे में ले लेते हैं और कई ब्रिटिश सैन्य अधिकारियों को भी हत्या कर देता है। वही, दूसरी तरफ कोमाराम भीम भी अल्लुरी सीताराम राजू की तरह ब्रिटीश सैनिकों के खिलाफ लड़ाई करते हैं।

एसएस राजामाौली ने बताया कि दोनों एक ही समय अंग्रेजों के खिलाफ लड़ते हैं, लेकिन वह एक-दूसरे को नहीं जानते। लेकिन जब वह दोनों एक दूसरे को जानते हैं और हाथ मिलाते हैं तो उनकी लड़ाई और मजबूत होगी। फिल्म आरआरआर की यही कहानी है और इन दोनों व्यक्ति पर आधारित है।

आलिया भट्ट ने कहा ये

फिल्म यूनिट ने किया अजय देवगन को शुक्रिया

फिल्म यूनिट ने आरआरआर में अहम किरदार निभाने के लिए अजय देवगन को धन्यवाद कहा है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा,’अजय देवगन सर हम आपके आभारी हैं। हमें खुशी है कि आपने फिल्म में अहम किरदार निभाया है।’

यहां देखिए अजय देवगन का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply