फिल्म नोटबुक का नया सॉन्ग ‘मैं तारे’ रिलीज, सलमान खान ने गाने में बयां की कश्मीर और प्रनूतन बहल की खूबसूरती

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘नोटबुक’ का नया गाना आज रिलीज हो गया है। इस सॉन्ग का नाम 'मैं तारे' है। इस गाने में सलमान खान ने कश्मीर की वादियों का जिक्र भी किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म नोटबुक का नया सॉन्ग ‘मैं तारे’ रिलीज, सलमान खान ने गाने में बयां की कश्मीर और प्रनूतन बहल की खूबसूरती
सलमान खान और नोटबुक का पोस्टर। (फोटोः इंस्टाग्राम/यूट्यूब स्टिल)

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘नोटबुक’ का नया गाना आज रिलीज हो गया है। इस सॉन्ग का नाम ‘मैं तारे’ है। इस सॉन्ग को सलमान खान ने अपनी आवाज दी है। यह गाना 3 मिनट का है। यह एक रोमेंटिक सॉन्ग है। प्रनूतन बहल (फिरदौस) पर फिल्माए गए इस गाने में कश्मीर की खूबसूरती पर बयां की गई हैं। कश्मीर के चनार और केसर सहित यहां की खूबसरती का जिक्र है।

इसका म्यूजिक विशाल मिश्रा ने दिया है और गीत मनोज मुतंशिर ने लिखा है। म्यूजिक के प्रोड्यूसर गौरव वासवानी हैं। गाने का पिक्चराइजेशन बहुत ही सुंदर हैं। सलमान खान को कश्मीर की वादियों में दिखाया है। गाने के जरिए फिल्म में जहीर इकबाल (कबीर) की इच्छाओं को बताया गया है कि वह फिरदौस को पाने के लिए क्या-क्या सोच रहा है, क्या सपना देख रहा है और कश्मीर से उसका कैसा नाता है।

यहां देखिए फिल्म का मैं तारे सॉन्ग…

आतिफ असलम के बदले सॉन्ग गाया

आपको बता दें कि सलमान खान ने तीन दिन पहले इस गाने का एक 25 सेकंड का टीजर रिलीज किया था। इसमें उन्होंने तीन ही लाइन गाई थी। ये गाना सलमान खान ने आतिफ असलम के बदले गाया है। दरअसल, ये सॉन्ग पहले आतिफ असलम ने गाया था। लेकिन पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद पाकिस्तानी फिल्ममेकर्स और सिंगर पर प्रतिबंध लगाने के बाद सलमान खान उनके रिकॉर्डिंग को कैंसल कर दिया और इसमें अपनी आवाज दी।

फिल्म की एक रोमेंटिक कहानी
कश्मीर की पृष्ठभूमि में ‘नोटबुक’ ऑडियंस को एक रोमांटिक सफर पर ले जाएगी, जिसे देख कर आपके जहन में सवाल उमड़ पड़ेगा कि, क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकते हैं जिससे आप कभी मिले नहीं है? नोटबुक को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फ़िल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। फिल्म को नितिन कक्कर ने डायरेक्ट किया है जबकि सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे इसके प्रोड्यूसर हैं। फिल्म ‘नोटबुक’ 29 मार्च 2019 को रिलीज होगी।

यहां देखिए प्रनूतन बहन और जहीर इकबाल का इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply