सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम बॉलीवुड फिल्मों में करना चाहते है काम, बहन सारा ने बताई कब और कैसे करेंगे डेब्यू

बॉलीवुड आट्र्स सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों लॉकडाउन के चलते अन्य कलाकारों की तरह अपने घर में ही कैद हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपने भाई भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ सोशल मीडिया पर खूब तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। हालही में सारा ने उनकी एक्टिंग करते हुए वीडियो अपलोड की।

  |     |     |     |   Updated 
सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम बॉलीवुड फिल्मों में करना चाहते है काम, बहन सारा ने बताई कब और कैसे करेंगे डेब्यू
सारा अली खान और इब्राहिम अली खान फोटो (इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों लॉकडाउन के चलते अन्य कलाकारों की तरह अपने घर में ही कैद हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपने भाई भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ सोशल मीडिया पर खूब तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। हालही में सारा ने उनकी एक्टिंग करते हुए वीडियो अपलोड की। अब उन्होंने कहा कि उनका भाई इब्राहिम बॉलीवुड में आना चाहता है। हालांकि उन्होंने यह भी जोड़ा कि वह पढ़ाई पूरी खत्म करने के बाद ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे।

हालही में एक इंटरव्यू में सारा ने कहा – ‘अभी वो कॉलेज भी नहीं गया है। शायद इसलिए अभी एक्टिंग से थोड़ी दूर है। हां ये तय है कि वो बॉलीवुड में आएगा। क्योंकि वो एक्टिंग को लेकर काफी उत्साहित है। इसीलिए वो फिल्मों के ऊपर अध्ययन करने के लिए लॉस एंजिल्स में एक्टिंग कोर्स के लिए जा रहा है। एक बात ये भी है कि अगर वो कुछ ठान लेता है तो उसे करता जरूर है.’

यह भी पढ़े: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने पहली बार पति अभिनव कोहली से सेप्रेशन पर बताया अपने दिल का हाल, बोलीं मेरे ऊपर कई…

आगे बात करते हुए सारा अली खान ने कहा, ‘सभी को पता है, एक्टिंग काफी मेहनत का काम है। एक्टिंग में आने से पहले बहुत तैयारी की जरूरत होती है। लेकिन अभी वो जिस उम्र में है उसे अभी कॉलेज ही जाना चाहिए। हालांकि उसकी हमेशा से यही इच्छा रही है कि वो इंडस्ट्री में काम करे। एक खास बात यह भी है कि मुझे इस बात का भरोसा है कि जब कभी वो काम करेगा लोग उसे पसंद करेंगे। वह अपना सपना जरूर पूरा करेगा।

बता दें कि हाल ही में सारा और इब्राहिम अली खान टिकटॉक वीडियो में नजर आए थे। कुछ वक्त पहले सैफ ने भी अपने एक इंटरव्यू में इस बात की संभावनाएं जताई थीं कि इब्राहिम फिल्म इडस्ट्री ज्वाइन कर सकते हैं। सैफ ने मुंबई मिरर से कहा था, ‘मुझे नहीं पता कि मैं उसे कब लॉन्च करूंगा। अभी यह पूरी तरह से उसके ऊपर निर्भर है कि वो फिल्मों में आना चाहता है या नहीं। अब पूरा डिसिशन इब्राहिम को ही लेना हैं।

यह भी पढ़े: Mother’s Day: अमिताभ बच्चन ने आज के इस ख़ास मौके पर माँ को याद कर लिखा इमोशनल नोट, पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply