RRR Movie: रामचरण-जूनियर एनटीआर की फिल्म में होगी दमदार एंट्री, इंट्रोडक्शन सीन पर खर्च किए जाएंगे इतने करोड़

बाहुबली फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) इस समय आरआरआर फिल्म (RRR Movie) की शूटिंग कर रहे हैं। रामचरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) इस फिल्म में लीड रोल में हैं।

  |     |     |     |   Published 
RRR Movie: रामचरण-जूनियर एनटीआर की फिल्म में होगी दमदार एंट्री, इंट्रोडक्शन सीन पर खर्च किए जाएंगे इतने करोड़
आरआरआर फिल्म 30 जुलाई, 2020 को रिलीज होगी। (फोटो- ट्विटर)

‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ जैसी फिल्मों से अपने निर्देशन का लोहा मनवाने वाले फिल्ममेकर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की अगली फिल्म आरआरआर (RRR Movie) होगी। इस समय फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म में रामचरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। क्या आप जानते हैं कि फिल्म में रामचरण और जूनियर एनटीआर की दमदार एंट्री के लिए भारी-भरकम रकम खर्च की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में रामचरण का ओपनिंग शॉट शूट हो चुका है। इस सीन को फिल्माने के लिए 15 करोड़ रुपये का बजट रखा गया था। वहीं अगले कुछ दिनों में जूनियर एनटीआर के एंट्री सीन को फिल्माया जाएगा। खबरों की मानें तो जूनियर एनटीआर की एंट्री रामचरण से कहीं ज्यादा महंगी होगी। जूनियर एनटीआर के ओपनिंग शॉट का बजट 25 करोड़ रुपये है। करीब 40 करोड़ रुपये में दोनों हीरो की एंट्री का बजट साउथ की कई छोटी फिल्मों के कुल बजट से कहीं ज्यादा है।

बताते चलें कि आरआरआर फिल्म (RRR Movie Release Date) में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn RRR Movie) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt RRR Movie) को भी कास्ट किया गया है। आलिया अगले कुछ दिनों में रामचरण के साथ अहमदाबाद और पुणे में शूटिंग करेंगी। आलिया की एंट्री फिल्म का टर्निंग पॉइंट बताई जा रही है, हालांकि उनके रोल को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है। अजय देवगन का किरदार भी फिल्म की कहानी के लिए बेहद अहम बताया जा रहा है। स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीतारामा राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित यह फिल्म अगले साल 30 जुलाई को रिलीज होगी।

रामचरण-जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर का फर्स्ट लुक आउट

पत्रकार के सवाल का अजय देवगन ने दिया फनी रिप्लाई, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply