Nizamuddin Markaz: मरकज़ मामले पर ये क्या बोल गए ऋषि कपूर, ट्वीट कर कहा-आज ये हुआ है और कल…

Delhi Nizamuddin Markaz: दिल्ली निजामुद्दीन मरकज़ (Nizamuddin Markaz) मामले पर बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। ऋषि कपूर ने इसको लेकर एक ट्वीट किया है।

  |     |     |     |   Updated 
Nizamuddin Markaz: मरकज़ मामले पर ये क्या बोल गए ऋषि कपूर, ट्वीट कर कहा-आज ये हुआ है और कल…
ऋषि कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Delhi Nizamuddin Markaz: एक तरफ देश में कोरोना वायरस को लेकर लोगों में भय का माहौल है वहीं दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी जमात के मरकज ने प्रशासन की दिक्क्तों को और बढ़ा दिया है। इस जमात में शामिल हुए लोग अब लगभग पूरे भारत में फ़ैल गए हैं। जिससे प्रशासन को इन्हें ढूढंने में परेशानी हो रही है। वहीं अब दिल्ली निजामुद्दीन मरकज़ (Nizamuddin Markaz) मामले पर बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। ऋषि कपूर ने इसको लेकर एक ट्वीट किया है।

ऋषि कपूर दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी जमात के मरकज के बाद ट्वीट कर कहा “आज ये हुआ कल क्या क्या होना है, यही वजह थी कि मैंने कहा था हमें सैन्य की जरूरत है। इमरजेंसी।” ऋषि कपूर का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें ऋषि कपूर ने इससे पहले भी इमरजेंसी की बात कही थी।

Markaz Nizamuddin:मरकज से निकाले गए 1500 से अधिक लोग, 441 में दिखे कोरोना के लक्षण- CM केजरीवाल

दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी जमात के मरकज (Markaz Nizamuddin) से करीब 1548 लोगों को बाहर निकाला गया है। इस मामले से पूरे देश में हंगामा मच गया है। मजात में शामिल हुए लोग अब पूरे भारत के विभिन्न राज्यों में फ़ैल गए हैं। वहीं दिल्ली सरकार भी अब इस मामले में पर एक्टिव हो गई है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने बताया कि मरकज से निकाले गए लोगों में से 441 में कोरोना के लक्षण देखने को मिले हैं।

Coronavirus Lockdown: सलमान खान को लेकर परेश रावल ने कही बड़ी बात, बोले- सलाम है उनको…

बता दें कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 1500 पार कर गई है। देश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 1611 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब तक 47 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी जमात के मरकज के बाद संक्रमित लोगों की संख्या में एकदम तेजी से इजाफा हुआ है। जिसके चलते सोशल मीडिया पर एक बहस सी छिड़ गई है।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply