Coronavirus Lockdown: सलमान खान को लेकर परेश रावल ने कही बड़ी बात, बोले- सलाम है उनको…

सलमान खान (Salman Khan) को लेकर अब उनके सहकलाकार परेश रावल (Paresh Rawal) ने एक ट्वीट किया है। ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Coronavirus Lockdown: सलमान खान को लेकर परेश रावल ने कही बड़ी बात, बोले- सलाम है उनको…
परेश रावल और सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने जिंदादिली अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। सलमान खान लोगों मदद को हमेशा आगे रहते हैं। सलमान खान को लेकर अब उनके सहकलाकार परेश रावल (Paresh Rawal) ने एक ट्वीट किया है। ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

परेश रावल ने अपने ट्वीट में सलमान खान को टैग करते हुए लिखा है “शेर दिलवाले सलमान खान को सलाम है।” बता दें कि परेश रावल के ट्वीट को लेकर ये अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्होंने सलमान खान द्वारा 25 हजार मजदूरों की मदद करने की तारीफ़ करते हुए ये ट्वीट किया है। परेश रावल के इस ट्वीट पर यूजर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि सलमान खान अपनी संस्था बींग फाउंडेशन के माध्यम से दिहाड़ी मजदूरों की सहायता को आगे आए हैं।

Coronavirus Lockdown: कोरोना संकट में आगे आए सलमान खान, 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की कर रहे मदद

संकट की इस घड़ी में देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है। जिसके चलते मजदूर वर्ग को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इनकी मदद को बहुत से लोग आगे आ रहे हैं। वहीं अब बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) भी दिहाड़ी मजदूरों की मदद को आगे आए हैं। कोरोनावायरस के चलते देश में जारी लॉकडाउन के बीच सलमान खान 25000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद कर रहे हैं।

बता दें कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 1500 पार कर गई है। देश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 1611 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब तक 47 लोगों की मौत हो चुकी है।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply