सुशांत और अपने रिश्ते को लेकर महेश भट्ट से राय लेती थी रिया, दोस्त सुहरिता दास की पोस्ट से हुआ खुलासा

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ की है। पूछताछ में रिया ने पुलिस से कहा कि उन दोनों के बीच मतभेद हो रही थी।

  |     |     |     |   Published 
सुशांत और अपने रिश्ते को लेकर महेश भट्ट से राय लेती थी रिया, दोस्त सुहरिता दास की पोस्ट से हुआ खुलासा
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ की है। पूछताछ में रिया ने पुलिस से कहा कि उन दोनों के बीच मतभेद हो रही थी। जिसके चलते सुशांत ने ही उसे घर से जाने कल के लिए कहा था। लेकिन उन दोनों जीवन से जूस कई बातों का खुलासा हो रहा है। हाल ही में रिया की दोस्त सुहरिता दास ने एक पोस्ट के जरिये सुशांत के निधन के बाद किस किस संघर्ष से गुजर रही है उसका उल्लेख किया है। हालांकि इस पोस्ट के बाद सुहरिता अपना फेसबुक प्रोफाइल लॉक कर दिया है।

सुहरिता का फेसबुक प्रोफाइल लॉक करने से पहले किसी उस पोस्ट का स्क्रीनशॉट निकालकर वायरल किया है। वह स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सुहरिता दास ने इस पोस्ट में लिखा है, ‘प्रिय रिया, सुशांत सिंह राजपूत को लेकर दुनिया शोक व्यक्त कर रही है और मैं आपके लिए प्रार्थना करूंगी आप दृढ़ और मजबूत होकर इस सदमे से उबर पाओ।”

सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ को 60 लाख के बजाय मिले थे 1 करोड़?

सुहरिता ने लिखा, “हर बार जब आप भट्ट साहब से सलाह लेने के लिए ऑफिस आती थी या उनसे फोन पर बात करती थी, तो मैं आपकी जर्नी, आपके संघर्ष को देखती थी। सुशांत की छत पर की उस शाम को भूल पाना मुश्किल है जब यह लगभग महसूस किया कि वह ठीक है, जबकि वह दूर जा रहा था।”

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिले शेखर सुमन, कहा-‘सुशांत सुसाइड मामले में बातें साफ़ होने के लिए CBI जांच…’

सुहरिता दास ने आगे लिखा, “महेश सर ने यह देख लिया था और यही कारण है कि उन्होंने अपने मास्टर यूजी परवीन बॉबी के बारे में चेतावनी देते हुए कहा-‘दूर चले जाओ या यह तुम्हें साथ ले जाएगा।’ आपने अपना सब कुछ दिया और आपने एक महिला होने के नाते उससे भी बहुत ज्यादा किया। लव यू माई जलेबी। मजबूत रहो।”

ये रहा सुहरिता दास का पोस्ट-

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply