सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ को 60 लाख के बजाय मिले थे 1 करोड़?

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के मामले में मुंबई पुलिस यश राज फिल्म्स (Yash Raj Films) से भी पूछताछ कर रही है। हाल ही में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) YRF से सुशांत के साथ कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी मंगवाई थी। रीसेंट रिपोर्ट के मुताबिक, कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक सुशांत को पहली फिल्म के […]

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ को 60 लाख के बजाय मिले थे 1 करोड़?
सुशांत सिंह राजपूत के बैंक डिटेल और निजी संबंधों की जांच कर रही है मुंबई पुलिस

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के मामले में मुंबई पुलिस यश राज फिल्म्स (Yash Raj Films) से भी पूछताछ कर रही है। हाल ही में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) YRF से सुशांत के साथ कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी मंगवाई थी। रीसेंट रिपोर्ट के मुताबिक, कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक सुशांत को पहली फिल्म के लिए 30 लाख दिए थे। और दूसरी फिल्म ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ के लिए उनको 60 लाख मिलने थे लेकिन कॉन्ट्रैक्ट के बाद भी उन्हें 1 करोड़ रुपए दिए थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, अगर सुशांत की फिल्म पहली फिल्म हिट होती तो उन्हें 30 लाख मिलते, यदि दूसरी फिल्म मिलती तो 60 लाख और तीसरी फिल्म के लिए 1 करोड़ मिलना था। एक्टर्स की फीस फिल्म की हिट या फ्लॉप के पैरामीटर पर प्रोडक्शन हाउस तय करती है।

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिले शेखर सुमन, कहा-‘सुशांत सुसाइड मामले में बातें साफ़ होने के लिए CBI जांच…’

दरअसल यश राज फिल्म्स और सुशांत सिंह राजपूत के मतभेद की वजह शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) की फिल्म पानी (Paani) थी। सुशांत ने इस फिल्म पर करीब 11 महीने मेहनत की थी और वे चाहते थे कि किसी भी तरह यह फिल्म रेलसे हो जाए लेकिन किसी कारणवश यह फिल्म फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई। यश राज फिल्म्स के मुताबिक फिल्म शेखर कपूर और आदित्य चोपड़ा के बीच क्रिएटिव डिफरेंसेज की वजह से यह फिल्म नहीं बन सकी थी।

इस मतभेद के वजह से सुशांत के हाथ से राम लीला, बेफिक्रे जैसी कई फिल्में निकल गई थीं। ये दोनों फिल्मों में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को कास्ट किया है और ये दोनों फिल्में सुपरहिट हुई थी। कुछ रिपोर्ट की मानो तो सुशांत के सुसाइड से पहले उनके पास 7 बड़ी फिल्में थी और पिछले 6 महीनो में इन फिल्मों को उनसे छीन ली गई।

सुशांत के फिल्मी सफर का ऑडिशन से लास्ट फिल्म तक का वीड‍ियो आया सामने, देखें Video

ऊके परिवार वालों का कहना हैं कि सुशांत सिंह राजपूत खुदखुशी नहीं कर सकता। उसकी हत्या हुई है। एक्टर शेखर सुमन सहित अन्य लोग भी इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply