सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिले शेखर सुमन, कहा-‘सुशांत सुसाइड मामले में बातें साफ़ होने के लिए CBI जांच…’

Sushant Singh Rajut Demise: बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) कल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार वालों से उनके घर पटना में मिले। शेखर सुमन और सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह भी सुशांत के परिवार वालों से मिलने पहुंचे थे।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिले शेखर सुमन, कहा-‘सुशांत सुसाइड मामले में बातें साफ़ होने के लिए CBI जांच…’
सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिले शेखर सुमन

Sushant Singh Rajut Demise: बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) कल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार वालों से उनके घर पटना में मिले। शेखर सुमन और सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह भी सुशांत के परिवार वालों से मिलने पहुंचे थे। कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई है जहां सुशांत के पिताजी, शेखर सुमन, संदीप सिंह और भी परिवार के सदस्य तस्वीर में दिखाई दे रहे है।

शेखर सुमन ने अपनी और सुशांत के पिताजी के साथ शेयर की है, कैप्शन में लिखा है, “सुशांत के पिता से मिला, उनके दुख को साझा किया। हम कुछ मिनटों के लिए शब्दों का आदान-प्रदान किए बिना एक साथ बैठे रहे। वह अभी भी गहरे सदमे की स्थिति में है। मुझे दुख व्यक्त करने का सबसे अच्छा तरीका शांति लगती है।”

वहीं मीडिया से बात करते हुए शेखर ने कहा, “फिल्में नहीं चलीं तो क्या हुआ। थिएटर कर लूंगा। कैमरा चला लूंगा, यू ट्यूब पर काम कर लूंगा।” शेखर सुमन ने कहा कि अगर सुशांत ने आत्महत्या की होती तो सुसाइड नोट मिलना चाहिए था। लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें आत्हत्या का परसेप्शन बना दिया गया है। लेकिन हकीकत कुछ और है।”

शेखर सुमन ने आगे कहा, “फिल्म इंडस्ट्री में एक गैंग चलता है, जो ये नहीं चाहता है कि छोटे शहरों के लड़के बेहतर काम करें। या तो आप उनके गैंग में शामिल हो जाएं या फिर ठोकर खाने के लिए मज़बूर हो जाएं।” उन्होंने कहा, “सुशांत सिंह मामले पर सीबीआई जांच होनी चाहिए। सारी बातें साफ हो जाएंगी”

सुशांत के फिल्मी सफर का ऑडिशन से लास्ट फिल्म तक का वीड‍ियो आया सामने, देखें Video

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर मुंबई स्तिथ बांद्रा घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। मुंबई पुलिस रिपोर्ट मुताबिक सुशांत ने आत्महत्या की है और वे सुशांत के केस को हर एंगल से जांच कर रहे है, लेकिन अभी तक उन्हें मर्डर का कोई भी सुराग नहीं मिला है।

सुशांत सिंह राजपूत की याद में भूमि पेडनेकर गरीब लोगों को खिलाएंगी खाना, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply