सलमान खान ने किया साउथ की पुष्पा स्टार रश्मिका मंदाना के साथ ‘सामी सामी’ पर डांस, ये नहीं देखा तो क्या देखा

नेशनल क्रश के नाम से मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना हाल ही में पुष्पा फिल्म के गाने सामी सामी में डांसिंग किंग गोविंदा के साथ डांस करती नजर आई थीं. वहीं अब उन्होंने इसी गाने पर सलमान खान को भी नचा दिया है.

  |     |     |     |   Published 
सलमान खान ने किया साउथ की पुष्पा स्टार रश्मिका मंदाना के साथ ‘सामी सामी’ पर डांस, ये नहीं देखा तो क्या देखा

Salman Khan and Rashmika Mandanna Dance Video: पुष्पा फिल्म ने लोगों को दीवाना तो किया ही साथ ही साथ इस फिल्म के गाने भी सुपरहिट रहे. ये ही वजह है कि इस फिल्म के गाने अभी तक पार्टी, शादियों जैसे तमाम फंक्शन में बजाए जा रहे हैं. वहीं नेशनल क्रश के नाम से मशहूर इस फिल्म की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना हाल ही में पुष्पा फिल्म के गाने सामी सामी में डांसिंग किंग गोविंदा के साथ डांस करती नजर आई थीं. डीआईडी सुपर मॉम के स्टेज पर दोनों ने अपने लटके-झटकों से आग लगा दी थी. वहीं अब रश्मिका ने अपने इस गाने में बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान को भी नचा दिया है. यह भी पढ़े: Koffee With Karan 7: क्या करण जौहर करेंगे रणबीर-आलिया के बच्चे को बॉलीवुड में लॉन्च? मिला ये जवाब

सलमान-रश्मिका ने मारे ठुके
एक अवॉर्ड शो में रश्मिका (Rashmika Mandanna) ने ग्लैमरस एंट्री की. रश्मिका इस दौरान साड़ी पहने नजर आई. जहां एक तरफ उन्होंने अपने लुक से घायल किया वहीं दूसरी तरफ मेगास्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ हिट फिल्म ‘पुष्पा’ के वायरल ‘सामी सामी’ गाने पर नचाया. एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें रश्मिका ‘सामी सामी’ गाने पर डांस करती दिख रही हैं, जिसमें सलमान खान और शो के होस्ट मनीष पॉल भी उनके साथ थिरक रहे हैं. एक्ट्रेस बीती रात शहर में हुए एक अवॉर्ड शो में मौजूद थीं. अवार्ड शो का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और उनके फैंस इसे खूब शेयर कर रहे हैं. रश्मिका को यूथ आइकॉन अवार्ड से नवाजा गया.

एक छोटी बच्ची का वीडियो भी हुआ था वायरल 

देखा जाए तो हाल ही में सामी सामी गाने पर एक छोटी बच्ची ने भी अपने डांस से जनता का दिल जीत लिया था. इस छोटी बच्ची का वीडियो खुद पुष्पा एक्ट्रेस रशिमका ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘प्यारी बच्ची ने उनका दिन बना दिया है मैं इस क्यूट बच्ची से मिलना चाहती हूं कैसे मिल सकती हूं’.

यह भी पढ़े: Mehmood Ali: मुंबई में टॉफी और अंडे बेचते थे महमूद अली, ऐसे बने हिन्दी सिनेमा के ‘किंग ऑफ कॉमेडी’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply