रणवीर सिंह ने गलती से लिया WWE के रेसलर ब्रॉक लेसनर से पंगा, वकील ने ‘सिंबा’ को भेजा लीगल नोटिस

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के मशहूर रेसलर ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) के वकील पॉल हेमेन (Paul Heyman) ने कानूनी नोटिस भेजा है। जानिए क्या है मामला?

  |     |     |     |   Updated 
रणवीर सिंह ने गलती से लिया WWE के रेसलर ब्रॉक लेसनर से पंगा, वकील ने ‘सिंबा’ को भेजा लीगल नोटिस
रणवीर सिंह ने हार्दिक पांड्या के साथ यह तस्वीरें शेयर की थीं। (फोटो- ट्विटर)

हाल ही में हुए भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कमेंटरी बॉक्स से लेकर मैदान तक, पूरे जोश के साथ टीम इंडिया को चीयर करते हुए नजर आए थे। रणवीर ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ दो तस्वीरें शेयर की थीं। फोटो के कैप्शन में उन्होंने मजेदार बात लिखी थी, जिसको लेकर अब रणवीर मुश्किल में हैं। डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के रेसलर ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) के वकील पॉल हेमेन (Paul Heyman) ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा है।

दरअसल पॉल हेमेन ने रणवीर सिंह पर ब्रॉक लेसनर का डायलॉग चुराने का आरोप लगाया है। रणवीर सिंह ने हार्दिक पांड्या के साथ शेयर की गई तस्वीरों में लिखा था, ‘ईट, स्लीप, डॉमिनेट, रिपीट. उसका नाम है हार्दिक, हार्दिक पांड्या।’ ब्रॉक लेसनर रिंग में जाने से पहले इस डॉयलॉग का इस्तेमाल करते हैं। पॉल हेमेन ने इस बारे में ट्वीट किया, ‘रणवीर सिंह क्या आप मजाक कर रहे हैं? ये शब्द हैं खाओ, सो जाओ, जीतो और दोहराओ। ये मेरा और ब्रॉक लेसनर का कॉपीराइट है। मैं इसपर केस करूंगा।’

पॉल हेमेन ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है…

बताते चलें कि ब्रॉक लेसनर और पॉल हेमेन अक्सर रिंग में इस डायलॉग का इस्तेमाल करते हैं। कई बार ब्रॉक के कपड़ों पर भी यह डायलॉग लिखा दिख जाता है। फिलहाल इस बारे में रणवीर सिंह की ओर से अभी कोई जवाब नहीं आया है। बताते चलें कि इस समय ‘सिंबा’ लंदन में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन कपिल देव की बायोपिक फिल्म 83 (83 The Film Release Date) की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में रणवीर लीड रोल में दिखेंगे। फिल्म में कपिल देव की पत्नी (रोमी देव) का किरदार रणवीर सिंह की रियल वाइफ दीपिका पादुकोण निभाएंगी। फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी।

रणवीर सिंह ने हार्दिक पांड्या के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए यह लिखा था…

जानिए रणवीर सिंह ने कैसे साहिल खट्टर के सिर पर किया ‘ततड़-ततड़ स्टेप…

वीडियो में देखिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के क्यूट मोमेंट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply