शाहरुख खान को मिले नए पड़ोसी , रणवीर सिंह ने खरीदा 100 करोड़ से भी ज्यादा का घर, जानिए पूरी खबर!!

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने हाल ही में शाहरुख खान के घर मन्नत के पास एक बेहद ही आलीशान घर खरीदा है रणवीर सिंह के इस नए घर की कीमत ₹100 से भी ज्यादा है ,और अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शाहरुख खान के पड़ोसी बन गए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
शाहरुख खान को मिले नए पड़ोसी , रणवीर सिंह ने खरीदा 100 करोड़ से भी ज्यादा का घर, जानिए पूरी खबर!!

बॉलीवुड के सितारें अक्सर अपनी कमाई का एक बड़ा हिस्सा प्रॉपर्टी खरीदने में निवेश करते हैं यूं तो सभी सितारों के घर एक से बढ़कर एक होते हैं परंतु जब बात शाहरुख खान के महल जैसे घर मन्नत की होती है तो इसके सामने सभी फीके नजर आते हैं । परंतु अब शाहरुख खान को एक नए पड़ोसी मिल गए हैं ,और वह और कोई नहीं परंतु बॉलीवुड के बहुचर्चित अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हैं । दरअसल रणवीर सिंह ने हाल ही में शाहरुख खान के घर मन्नत के पास एक बेहद ही लैविश अपार्टमेंट खरीदा है जिसकी कीमत हैरान कर देने वाली है।

 रणवीर सिंह

कीमत जान कर उड़ जाएंगे आपके होश!

शाहरुख खान का पड़ोसी बनने के लिए रणवीर सिंह ने एक बहुत ही बड़ी कीमत अदा की है और उनका यह घर देश के सबसे महंगे घरों में शामिल हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने मुंबई के बांद्रा में स्थित एक हरे-भरे रेजिडेंशियल टावर ‘ सागर रेशम’ में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है, यह एक सी फेसिंग प्रॉपर्टी है और मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार इस घर की कीमत करीब 119 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

रणवीर सिंह का यह आलीशान घर सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट और शाहरुख के मन्नत के बीच में स्थित है, उनके इस अपार्टमेंट से समुद्र का खूबसूरत नजारा भी दिखता है। खबर यह है कि उनका यह अपार्टमेंट टावर की 16, 17 ,18 और 19वी मंजिल पर स्थित है। इस अपार्टमेंट का कुल कारपेट एरिया 11266 वर्ग फुट है और इसमें 13000 वर्ग फुट की खास सीलिंग है।

Here's A Virtual Tour Inside Shah Rukh Khan's 'Mannat' In Mumbai

रणवीर सिंह बने शाहरुख खान के पड़ोसी

रिपोर्ट के अनुसार इस घर के आस-पास के प्रॉपर्टी की कीमत 1 लाख रुपए प्रति वर्ग फुट है। अभिनेता ने यह अपार्टमेंट एक फर्म जिसका नाम ‘ ओह फाइव ओ मीडिया वर्क्स एलएलपी’ है, के माध्यम से खरीदा है । इस घर में रणवीर सिंह और उनके पिता निदेशक हैं ,हैरानी की बात यह है कि अभिनेता ने राजस्व विभाग को 7.13 करोड़ रुपए की स्टांप ड्यूटी अदा की है।रणवीर सिंह जल्द ही रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म सर्कस में डबल रोल में नजर आएंगे ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply