Current Laga Re Out: सर्कस फिल्म के गाने ‘करेंट लगा रहे’ ने मचाया धमाल, रणवीर-दीपिका ने लगाए जबरदस्त ठुमके

Cirkus New Song: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का गाना 'करेंट लगा रे' आज यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. 'सर्कस' फिल्म का यह गाना अब तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
Current Laga Re Out: सर्कस फिल्म के गाने ‘करेंट लगा रहे’ ने मचाया धमाल, रणवीर-दीपिका ने लगाए जबरदस्त ठुमके
Cirkus new song

Cirkus Song Current Laga Re OUT: रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस का हाल ही में ट्रेलर सामने आया था. जिसने सभी को दीवाना कर दिया. ट्रेलर में वो हर एक चीज देखने को मिली जो लोगों को एंटरटेन जरूर करेगी. वहीं अब फिल्म का पहला गाना रिलीज हो चुका है जिसने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. गाने का नाम है ‘करेंट लगा रे’. गाने में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की रियल लाइफ जोड़ी नजर आ रही है.  यह भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav: कौन है खेसारी लाल यादव की ‘बेटी’ जिसका अश्लील वीडियो हुआ वायरल? जानिए अनसुनी बातें

गाने ने आते ही मचाया धमाल 

गाने के बोल हैं ‘करंट लगा रे’. जैसे की गाने के बोल है, वैसी ही एनर्जी गाने में दिखाई दे रही है. दीपवीर की जोड़ी इस गाने के जरिए फिर से छा गई है. दीपिका के लटके-झटके और रणवीर का स्वेग लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. रणवीर और दीपिका ने इस गाने के साथ एकदम इंसाफ किया है. दीपिका पादुकोण का फिल्म सर्कस में कैमियो है. यानी वो सिर्फ इस गाने में नज़र आने वाली हैं. गाने में उन्होंने रणवीर सिंह के साथ रंग जमा दिया है. इस स्टार कपल के फैंस के लिए ये गाना किसी ट्रीट से कम नहीं है. बता दें, इस गाने का म्यूजिक से लेकर कोरियोग्राफी सब कमाल की है. बता दें, इस गाने को नकश अज़ीज़ और ध्वनी भानुशाली, जोनिता गांधी और लिजो जॉर्ज ने मिलकर गाया है. गाने में संगीत लिजो जॉर्ज और डीजे चेतस ने दिया है. यह भी पढ़ें: Varun Sood: दिव्या अग्रवाल की सगाई की खबर सुन बुरी तरह टूटा वरुण सूद का दिल, ट्वीट कर शेयर की फीलिंग

गाने को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स 

गाने को सुनने के बाद जनता ने मदेजार रिएक्शन दिए हैं और इस गाने को सुपरहिट बता डाला है. एक यूजर ने लिखा, ‘रणवीर और दीपिका को साथ में देखकर मजा आ गया’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इसे कहते हैं ना पार्टी सॉन्ग’. एक यूजर ने रणवीर और दीपिका की जमकर तारीफ की और इस जोड़ी को सुपरहिट कहा.

सर्कस का ट्रेलर हुआ था रिलीज 

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर सामने आया था. ट्रेलर को भी लोगों ने काफी प्यार दिया. वहीं रोहित शेट्टी के डारयेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडिस जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं और ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. रणवीर और रोहित शेट्टी इससे पहले साथ में फिल्म सूर्यवंशी और सिंबा में काम कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Hina Khan: हिना खान को प्यार में मिला धोखा, हो गया है ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बढ़ाई फैंस की चिंता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply