Rambha accident: फेमस एक्ट्रेस रंभा का हुआ रोड एक्ट्रेस, हादसे के बाद बेटी की हालत नाजुक

एक्ट्रेस रंभा (Rambha) की कार का एक्सीडेंट कनाडा में हुआ है. हालांकि हादसे में सभी लोग मामूली रूप से घायल हो गए, लेकिन उनकी छोटी बेटी साशा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  |     |     |     |   Updated 
Rambha accident: फेमस एक्ट्रेस रंभा का हुआ रोड एक्ट्रेस, हादसे के बाद बेटी की हालत नाजुक

Actress Rambha accident: बॉलीवुड के कई सुपरस्टार एक्टर्स के साथ कम कर चुकीं एक्ट्रेस रंभा (Rambha) का हाल ही में एक कार एक्सीडेंट हो गया है. एक्ट्रेस की कार का एक्सीडेंट कनाडा में हुआ है. हालांकि हादसे में सभी लोग मामूली रूप से घायल हो गए, लेकिन उनकी छोटी बेटी साशा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक्ट्रेस रंभा (Rambha) ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और यहां तक कि अपने फैंस से अपनी बेटी के लिए प्रार्थना करने को भी कहा. यह भी पढ़ें: Aamir Khan: आमिर खान के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, मां जीनत खान को आया हार्ट अटैक!

एक्ट्रेस ने दी जानकारी :

एक्ट्रेस रंभा (Rambha) ने अपनी हादसे की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं. एक्ट्रेस की कार का एक्सीडेंट चौराहे पर एक दूसरी कार के टक्कर मारने की वजह से हुआ. जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है. एक्ट्रेस (Rambha) ने अस्पताल में भर्ती अपनी बेटी की एक तस्वीर भी शेयर की है. तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि, ‘स्कूल से बच्चों को लेने से कुछ समय पहले एक चौराहे पर हमारी कार को एक दूसरी कार ने टक्कर मार दी थी! बच्चो के साथ मैं और नैनी थे… हम सभी सुरक्षित हैं. मेरी नन्ही साशा अभी भी हॉस्पिटल में है. प्लीज हमारे लिए प्रार्थना करें. आपकी प्रार्थना बहुत मायने रखती है.’

शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस रंभा (Rambha) की बेटी की एक झलक नजर आ रही है. जो अस्पताल के बेड पर लेटी हुई है. बाकि फोटो में देखा जा सकता है कि हादसे के बाद एक्ट्रेस की कार बुरी तरह डैमेज हो गई है.

शादी के छोड़ा बॉलीवुड :

बता दें, रंभा (Rambha) बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन लोकप्रिय चेहरों में से हैं जो 90 के दशक में काफी पॉपुलर थी. एक्ट्रेस ने रजनीकांत, अजित, विजय, सलमान खान, चिरंजीवी और ममूटी सहित बड़े स्टार्स के साथ बड़े पर्दे पर काम किया है. शादी के बाद रंभा ने बॉलीवुड से हमेशा के लिए दुरी बना ली और अपने पति के साथ कनाडा शिफ्ट हो गईं. एक्ट्रेस (Rambha) तीन बच्चों, दो बेटियों और एक बेटे की मां हैं.

यह भी पढ़ें: जया बच्चन को नहीं है नातिन नव्या नवेली नंदा के बिना शादी करे बच्चे करने से एतराज, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply