राम चरण और उपासना कमिनेनी के घर गूंजने वाली है किलकारियां, शादी के 10 साल बाद बनने जा रहे हैं माता पिता

Ram Charan And Upasana Kamineni going to be parents: राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कमिनेनी के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. अब ये कपल अपने पहले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. राम चरण के पिता और साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी ने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए ये खुशखबरी अपने फैंस को दी है

  |     |     |     |   Updated 
राम चरण और उपासना कमिनेनी के घर गूंजने वाली है किलकारियां, शादी के 10 साल बाद बनने जा रहे हैं माता पिता
Ram Charan And Upasana Kamineni going to be parents

Entertainment News: राम चरण (Ram Charan) और उनकी पत्नी उपासना कमिनेनी (Upasana Kamineni) साउथ इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक हैं. 10 साल पहले दोनों ने एक दूसरे संग शादी के बंधन में बंधे थे. वहीं अब कपल को लेकर एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है कि राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कमिनेनी के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. अब ये कपल अपने पहले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. राम चरण के पिता और साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी ने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए ये खुशखबरी अपने फैंस को दी है.

माता पिता बने राम चरण और उपासना कमिनेनी

दरअसल, सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपने सोशल मीडिया पर भगवान हनुमान जी की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा ‘श्री हनुमान जी की कृपा से हमें, ये जानकारी देते हुए बहुत खुशी हो रही है कि राम चरण और उपासना अपना पहला बेबी एक्स्पेक्ट कर रहे हैं, प्रेम और आभार के साथ सुरेखा और चिरंजीवी कोनिडेला, शोभना और अनिल कामिनेनी.’ सुपरस्टार चिरंजीवी के इस पोस्ट से उनके दादा बनने की खुशी साफ जाहिर हो रही है. वहीं फैंस इस खबर से बेहद खुश हैं और उन्हें खूब बधाइयां भी दे रहे हैं. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

10 साल बाद गूंजी किलकारि

राम चरण (Actor Ram Charan) और उपासना कमिनेनी (Upasana Kamineni) की शादी को 10 साल हो चुके हैं. लेकिन इससे पहले कपल कभी माता पिता नहीं बने. जिसे लेकर दोनों से कई बार सवाल भी किया गया. जुलाई में एक समारोह के दौरान उपासना ने प्रेग्नेंसी को लेकर कहा था कि वो अभी बच्चा नहीं करना चाहती. उन्होंने रिप्रोड्यूस न करने का फैसला किया है. उनके इस बयान के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. वहीं राम चरण ने भी अपनी फैमिली बढ़ाने को लेकर बात की थी. एक्टर ने कहा था कि अभी उनका परिवार आगे बढ़ाने का कोई इरादा नहीं है और सिनेमा ही उनका अभी पहला प्यार है. उन्होंने ये भी कहा था कि परिवार शुरु करने के बाद वो अपने मिशन से भटक सकते हैं. लेकिन अब कपल ने अपना परिवार आगे बढ़ाने का फैसला कर लिया है. यह भी पढ़ें: HBD Meghna Gulzar: फिल्ममेकर मेघना गुलज़ार की इन फिल्मों ने छुआ दिल, देखकर खड़े हो जायेंगे रोंगटे!

ऐसे हुआ था कपल के बीच प्यार 

बता दें, राम चरण और उपासना की पहली मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी. तब वो दोनों अच्छे दोस्त थे. राम चरण और उपासना ने एक-दूसरे को तब डेट करना शुरू किया जब एक्टर की फिल्म ‘मगधीरा’ रिलीज हुई थी. दोनों के परिवार भी काफी पहले से एक-दूसरे को जानते थे. इसके बाद दोनों ने 14 जून 2012 में शादी रचाई.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply