दीपक कलाल संग इस दिन 7 फेरे लेंगी राखी सावंत, शादी का कार्ड आया सामने

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद अब राखी सावंत के शादी का कार्ड सामने आया है। शादी के कार्ड में दूल्हे का नाम दीपक कलाल लिखा हुआ है।

  |     |     |     |   Updated 
दीपक कलाल संग इस दिन 7 फेरे लेंगी राखी सावंत, शादी का कार्ड आया सामने

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद अब राखी सावंत के शादी का कार्ड सामने आया है। इसके साथ ही राखी सावंत के शादी ने धमाल मचा दिया है। शादी के कार्ड में दूल्हे का नाम दीपक कलाल लिखा हुआ है। कार्ड की जानकारी के मुताबिक शादी दिसंबर के अंतिम सप्ताह में होने वाली है। लेकिन राखी सावंत और दीपक कलाल की शादी भी दीपवीर की तरह देश से बाहर करने वाले हैं। हालांकि अभी इसको लेकर राखी सावंत और दीपक कलाल की ओर से अधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की गई है। देखना है कि इसको लेकर राखी या दीपक कलाल क्या कहते हैं। वैसे दीपक कलाल राखी को लेकर हमेशा पोस्ट करते रहते हैं।

बॉम्बे टाइम्स की जानकारी के मुताबिक, राखी सावंत और दीपक कलाल 31 दिसंबर, 2018 को शादी करेंगे। इसके लिए उन्होंने लॉस एंजिल्स का चयन किया है। यानी की राखी सावंत लंदन में शादी रचाएंगी। इसके लिए उन्होंने फैंस का प्यार भी मांगा है। दरअसल, शादी के कार्ड को राखी सावंत और दीपक कलाल के साथ टैग किया गया है। हालांकि दीपक कलाल का अकाउंट तो सही है लेकिन राखी सावंत के फेक अकाउंट के साथ शादी के कार्ड को टैग किया है। अब ऐसे में थोड़ी संशय की स्थित बनी हुई है। अब इसकी पुख्ता जानकारी के लिए हमें दीपक और राखी के प्रतिक्रिया का इंतजार करना होगा।

राखी ने जमकर लगाए ठुमके
अभी राखी सावंत को रानी चटर्जी और रितेश पांडेय भोजपुरी फिल्म ‘रानी वेड्स राजा’म्‍यूजिक लांच के दौरान देखा गया था। वहां पर राखी सांवत ने भोजपुरी क्‍वीन रानी चटर्जी और रितेश पांडेय ने जमकर ठुमके लगाए। वे दोनों साथ में स्‍टेज पर खूब झूमते नजर आए। इस मौके पर फिल्‍म की कास्‍ट के साथ अभिनेत्री गुंजन पंत भी दिखीं। यहां पर राखी सावंत ने बाद में दर्शकों से फिल्‍म ‘रानी वेड्स राजा’ देखने की भी अपील की। राखी ने कहा कि रानी मेरी बेस्‍ट फ्रेंड हैं। इससे ज्‍यादा वे एक बेहतरीन कलाकार हैं। इनकी फिल्‍में देखकर मजा आता है।

अब यहां देखिए राखी सावंत का एक वीडियो

यहां देखिए दीपक और राखी की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Don't Miss It Today… After Big Boss at 10 PM On Colors ……

A post shared by Deepak Kalal (@deepakkalalofficial) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply