Rani Weds Raja Trailer: रानी चटर्जी-रितेश पांडेय का लव-रोमांस, राखी सावंत ने खुशी में लगाए ठुमके

रानी मुखर्जी-रितेश पांडेय की फिल्म ‘रानी वेड्स राजा’ का ट्रेलर सामने आया है। इसके अगले दिन ही ‘रानी वेड्स राजा’ के म्यूजिक को भी लांच कर दिया गया है।

By   |    |   473 reads   |  0 comments
Rani Weds Raja Trailer: रानी चटर्जी-रितेश पांडेय का लव-रोमांस, राखी सावंत ने खुशी में लगाए ठुमके

रानी चटर्जी-रितेश पांडेय (Ritesh Pandey and Rani Chattarjee) की फिल्म ‘रानी वेड्स राजा’ का ट्रेलर सामने आया है। इसके अगले दिन ही ‘रानी वेड्स राजा’ (Rani Weds Raja) के म्यूजिक को भी लांच कर दिया गया है। रानी चटर्जी-रितेश पांडेय की जोड़ी इस फिल्म में कमाल करने वाली है। ट्रेलर देखकर पता चल रहा है कि रितेश पांडेय की एक्टिंग लोगों को पसंद आएगी। इसमें दोनों के बीच दरार भी दिखाया गया है। फिल्म की कहानी सामाजिक मुद्दों को भी उठाती दिख रही है। इस फिल्म के म्यूजिक लांच के मौके पर राखी सावंत गईं।

फिल्म के ट्रेलर के मुताबिक, रितेश पांडेय कलेक्टर बने हैं। तो वहीं, दहेज आदि के कारण रानी चटर्जी-रितेश पांडेय की शादी बीच में टूटती दिख रही है। अब ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चल पाएगा कि रानी चटर्जी-रितेश पांडेय का मिलन हो पाता है या नहीं। इसमें रानी चटर्जी शादी के जोड़े में रोते हुए भी दिख रही हैं, मतलब कि फिल्म में दर्द भरे पल भी देखने को मिलेंगे। इसके अलावा फिल्‍म ‘रानी वेड्स राजा’ के म्‍यूजिक लांच पर रानी चटर्जी ने राखी सावंत के साथ ठुमके लगाए।

राखी ने लगाए ठुमके
फिल्म ‘रानी वेड्स राजा’म्‍यूजिक लांच के दौरान राखी सांवत ने भोजपुरी क्‍वीन रानी चटर्जी और रितेश पांडेय ने जमकर ठुमके लगाए। वे दोनों साथ में स्‍टेज पर खूब झूमे। इस मौके पर फिल्‍म की कास्‍ट के साथ अभिनेत्री गुंजन पंत भी नजर आईं। बाद में राखी ने दर्शकों से फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ देखने की भी अपील की। राखी ने कहा कि रानी मेरी बेस्‍ट फ्रेंड हैं। इससे ज्‍यादा वे एक बेहतरीन कलाकार हैं। इनकी फिल्‍में देखकर मजा आता है। खास कर उनके डांस स्‍टेप और कुछ अदाएं मुझे पसंद आती हैं। इसके साथ ही कहा कि इस फिल्‍म के सभी गाने बेहद खूबसूरत और दिल को छूने वाले हैं।

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर…

फिल्म के किरदार
बताते चलें कि फिल्‍म में रानी चटर्जी के अपोजिट रितेश पांडेय हैं। फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ की निर्माता वंदना गिरी हैं और प्रशांत कुमार गिरी ने इस फिल्म को निर्देशित किया है। फिल्‍म की कथा-पटकथा संवाद सभा वर्मा, संगीत मधुकर आनंद, गीत सभा वर्मा, प्‍यारे लाल यादव, संतोष पुरी, सच्चिदानंद पांडेय कवच का है। फिल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी गिफ्टी मेहरा, एक्‍शन प्रदीप खड़गा, संकलन शंकर रेगर और कोरियोग्राफी आकाश शेट्टी का है। इस फिल्म को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है। प्रशांत कुमार गिरी प्रस्‍तुत सुभा क्रिएशन बैनर की फिल्‍म‘रानी वेड्स राजा’ का भव्‍य म्‍यूजिक लांच मुंबई के एक होटल में किया गया।

अब देखिए फिल्म के स्टार और राखी सावंत की फोटो…

Leave a Reply