जसलनी मथारु के बाद राखी सावंत के लिए अनूप जलोटा ने खोला ‘दिल का दरवाजा’, कहा- मैं कोई साधु-संत नहीं हूं

बिग बॉस से लौटकर अनूप जलोटा जसलीन मथारु के बाद राखी सावंत को शिष्या बना सकते हैं। उनका कहना है कि वह कोई साधु नहीं हैं। राखी सावंत मेरी शिष्या बन सकती हैं।

By   |    |   1,238 reads   |  0 comments
जसलनी मथारु के बाद राखी सावंत के लिए अनूप जलोटा ने खोला ‘दिल का दरवाजा’, कहा- मैं कोई साधु-संत नहीं हूं

बिग बॉस 12 से वापस आकर अनूप जलोटा जसलीन मथारु को गर्लफ्रेंड मानने से इनकार कर दिए। इसके बाद उन्होंने राखी सावंत को लेकर बयान दिया है। इससे सनसनी फैल गई है। अनूप जलोटा ने साफ तौर पर कह दिया है कि वह कोई साधु-संत थोड़े ही हैं। जसलीन मथारु की तरह राखी सावंत के लिए भी मेरे दिल का दरवाजा खुला है। जो भी आएगा मैं उसे गाना सिखाऊंगा। हालांकि उन्होंने यह भी बताया है कि उनको बिग बॉस 12 के कारण आर्थिन हानि झेलनी पड़ी है। दूसरी ओर मीरा की तरह बदनाम भी हो गए हैं।

इंडिया टीवी के पॉपुलर शो ‘आप की अदालत’ में अनूप जलोटा खुल कर बोलते दिखे। जैसे वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा ने सवाल दागने शुरू किए तो अनूप जलोटा भी बेबाकी के साथ बोलते गए। जसलीन के साथ रिलेशनशीप को लेकर अनुप जलोटा ने कहा कि वह मेरे पास संगीत सीखने आई थी। वह मेरी शिष्या है। यदि मेरे पास राखी आती है तो भी मैं उसको गाना-बजाना सिखाऊंगा। मेरे लिए हर कोई बराबर है। दूसरी ओर उन्होंने कहा कि हां मैं भजन गाता हूं लेकिन इसका कतई मतलब नहीं कि मैं कोई साधु-संत हूं। इस जवाब पर वहां जमकर तालियां बजीं।

अनूप जलोटा को घाटा
इतना ही नहीं अनूप जलोटा ने कहा है कि उनको बिग बॉस 12 के कारण नुकसान उठाना पड़ा है। उनको हर शो के पूरे पैसे तक नहीं मिले हैं। इस वजह से वह थोड़े परेशान भी हैं। अनूप जलोटा ने कहा कि मुझे किसी की निजी जिंदगी से कोई लेना देना नहीं है। जसलीन जब बिग बॉस से बाहर आएगी तो फिर से मेरी शिष्या बनकर रहेगी। हालांकि अब देखना है कि जसलीन बिग बॉस से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा के पास वापस जाती हैं या नहीं। यदि वापस नहीं जाती हैं तो फिर अनूप जलोटा को एक और झटका लग सकता है।

View this post on Instagram

#deepakkalal #deepakkalalofficial

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

देखें वीडियो…

Leave a Reply