Darbar Movie: रजनीकांत-नयनतारा की फिल्म में इस बॉलीवुड एक्टर की एंट्री, दिखाएंगे एक्शन का दम

रजनीकांत (Rajinikanth) और नयनतारा (Nayanthara) की मच अवेटेड फिल्म दरबार (Darbar Movie) में अब बॉलीवुड के इस एक्शन हीरो की एंट्री हुई है। फिल्म का एक धांसू एक्शन सीन शुक्रवार को शूट किया जाएगा।

Author   |     |     |     |   Updated 
Darbar Movie: रजनीकांत-नयनतारा की फिल्म में इस बॉलीवुड एक्टर की एंट्री, दिखाएंगे एक्शन का दम
रजनीकांत-नयनतारा की फिल्म दरबार अगले साल 15 जनवरी को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

साउथ के सुपरस्टार ‘थलाइवा’ रजनीकांत (Rajinikanth) और नयनतारा (Nayanthara) की फिल्म दरबार (Darbar Movie) का काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है। यह फिल्म अगले साल 15 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म में रजनीकांत पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे। अब इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की भी एंट्री हो गई है। शुक्रवार को फिल्म का सॉलिड एक्शन सीन मुंबई में शूट किया जाएगा।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट ‘पिंकविला’ की खबर के अनुसार, दरबार फिल्म के लिए सुनील शेट्टी शुक्रवार को एक एक्शन सीन मुंबई में शूट करेंगे। फिल्म में उनका लुक भी काफी खास होने वाला है। बताया जा रहा है कि ‘दरबार’ में बॉलीवुड के ‘अन्ना’ काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आएंगे। फिल्म की टीम इसपर काफी मेहनत कर रही है।

27 साल बाद वर्दी पहनेंगे रजनीकांत

बताते चलें कि करीब 27 साल बाद रजनीकांत किसी फिल्म में पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे। ‘दरबार’ (Darbar Movie Release Date) से पहले वह पांडियन फिल्म में पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखे थे। दरबार फिल्म में प्रतीक बब्बर विलेन के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में निवेता थॉमस और योगी बाबू भी अहम किरदारों में हैं।

दरबार फिल्म की टीम पर हुआ था पथराव

हाल ही में मुंबई में दरबार फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ छात्रों ने टीम पर पथराव भी किया था। क्रू मेंबर्स ने छात्रों को शूटिंग एरिया में घुसने से रोका और फोटो-वीडियो लेने से मना किया था। जिसके बाद छात्र भड़क गए और टीम पर पत्थर बरसा दिए। फिल्म के डायरेक्टर एआर मुरुगादास ने कॉलेज मैनेजमेंट और पुलिस को घटना की जानकारी दी थी।

सुपरस्टार रजनीकांत की ‘दरबार’ की टीम पर छात्रों ने किया पथराव, फिल्म की शूटिंग टली, जानिए ये वजह

काला फिल्म में रजनीकांत के सुपरहिट डायलॉग्स, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply