रजनीकांत की फिल्म दरबार में खलनायक होंगे प्रतीक बब्बर, बोले- 2019 मेरे लिए बहुत अच्छा साल

साउथ के सुपरस्टार 'थलाइवा' रजनीकांत और नयनतारा की फिल्म 'दरबार' का पोस्टर रिलीज हो चुका है। प्रतीक बब्बर इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आएंगे।

  |     |     |     |   Published 
रजनीकांत की फिल्म दरबार में खलनायक होंगे प्रतीक बब्बर, बोले- 2019 मेरे लिए बहुत अच्छा साल
रजनीकांत की फिल्म 'दरबार' में प्रतीक बब्बर विलेन होंगे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

साउथ के सुपरस्टार ‘थलाइवा’ रजनीकांत एक बार फिर धमाका करने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म ‘दरबार’ का पोस्टर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में रजनीकांत के अपोजिट नयनतारा नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। अभिनेता और कांग्रेस सांसद राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर इस फिल्म के खलनायक होंगे। यह पहली बार होगा जब प्रतीक रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

रजनीकांत और नयनतारा की फिल्म ‘दरबार’ का निर्माण लायका प्रोडक्शन्स के बैनर तले हो रहा है। फिल्म का जो पोस्टर रिलीज हुआ है उसमें ‘थलाइवा’ बेहद शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में खलनायक के लिए पहले कई नाम सुर्खियों में थे, लेकिन प्रतीक बब्बर के नाम पर मुहर लगी। प्रतीक ने इसपर खुशी जताते हुए कहा कि इतने कम एक्सपीरियंस में इतना बड़ा प्रोजेक्ट मिलना उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा है। अभी तक यह साल उनके लिए बहुत अच्छा रहा है। वह रजनीकांत और ए.आर. मुरुगादास के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

देखें ‘दरबार’ फिल्म का पहला पोस्टर…

फिल्म में रजनीकांत, नयनतारा और प्रतीक बब्बर के अलावा रवि किशन, निवेदा और कुणाल खेमू भी नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में रजनीकांत एक मस्तमौला पुलिस अफसर के किरदार में होंगे। करीब 25 साल बाद रजनीकांत किसी फिल्म में पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज होगी। गौरतलब है कि पिछले साल रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन की फिल्म ‘2.0’ रिलीज हुई थी। फिल्म ब्लॉकबस्टर रही। इस फिल्म ने करीब 600 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

प्रतीक बब्बर को यह फिल्म मिलने की बात करें तो ‘दरबार’ के निर्देशक एआर मुरुगादास को ‘बागी 2’ में उनका काम काफी पसंद आया था। इस फिल्म में भी वह विलेन के किरदार में थे। मजेदार बात यह है कि प्रतीक को भी इस तरह के किरदार पसंद आ रहे हैं। वह अपनी आने वाली फिल्म ‘छिछोरे’, ‘पॉवर’ और ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ में भी बतौर खलनायक नजर आएंगे। प्रतीक बब्बर ने साल 2008 में फिल्म ‘जाने तू या जाने ना से’ डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह जेनेलिया डिसूजा के भाई के रोल में नजर आए थे। इमरान खान लीड रोल में थे।

‘काला’ फिल्म में रजनीकांत के सुपरहिट डायलॉग्स, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply