सुपरस्टार रजनीकांत की ‘दरबार’ की टीम पर छात्रों ने किया पथराव, फिल्म की शूटिंग टली, जानिए ये वजह

सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों मुंबई में फिल्म 'दरबार' की शूटिंग में व्यस्त है। लेकिन आज फिल्म की शूटिंग नहीं होगी क्योंकि फिल्म की क्रू पर कुछ छात्रों ने पत्थरबाजी कर दी। इसे लेकर फिल्ममेकर एआर मुरुगोदास ने कॉलेज प्रबंधन से शिकायत की है।

Author   |     |     |     |   Updated 
सुपरस्टार रजनीकांत की ‘दरबार’ की टीम पर छात्रों ने किया पथराव, फिल्म की शूटिंग टली, जानिए ये वजह
सुपरस्टार रजनीकांत के साथ नयनतारा। (फोटोः एपीएच इमेजेस)

सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों मुंबई में फिल्म ‘दरबार’ की शूटिंग में व्यस्त है। फिल्म में वह एक पुलिस ऑफिसर बने हैं और एक्ट्रेस नयनतारा लीड रोल में है। वह फिल्म की शूटिंग मुंबई के पश्चिमी क्षेत्र में स्थित एक कॉलेज के परिसर में कर रहे हैं। लेकिन आज फिल्म की शूटिंग नहीं होगी क्योंकि फिल्म की क्रू पर कुछ छात्रों ने पत्थरबाजी कर दी। यह पथराव क्रू के नियमों के खिलाफ में हुआ मतलब छात्रों को शूटिंग एरिया में घुसने और फोटो खींचने पर मनाही होने की वजह से ऐसा हुआ।

एक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, दरबार की टीम शूटिंग एरिया को घेर रखा था और छात्रों से कहा था कि वे फोटो नहीं क्लिक न करें या शूटिंग की वीडियो न बनाएं। इसके बाद छात्र गुस्सा हो गए और उन्होंने क्रू पर कॉलेज की बिल्डिंग से पथराव करना शुरू कर दिया। ये देखने के बाद फिल्ममेकर एआर मुरुगादोस ने इसकी शिकायत कॉलेज मैनेजमेंट और लोकेशन बदलने पर विचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह पूरी तरह से उनकी चिंता करते हैं और कलाकारों और क्रू की सुरक्षा के सामने कुछ भी नहीं आता है।

प्रतीक बब्बर होंगे विलेन

दरबार एक पुलिस ऑफिसर की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म के लिए रजनीकांत और तमिल फिल्ममेकर एआर मुरुगोदास पहली बार काम कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग 22 अप्रैल से मुंबई में शुरू हो चुकी है। नयनतारा ने भी फिल्म की शूटिंग को बाद में जॉइन किया। नयनतारा और रजनीकांत ने इससे पहले फिल्म चंद्रमुखी और कुसेलन में काम किया है। फिल्म में प्रतीक बब्बर विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे।

‘काला’ फिल्म में रजनीकांत के सुपरहिट डायलॉग्स, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply