प्रतीक बब्बर और सान्या सागर ने लखनऊ में लिए 7 फेरे, देखिए कपल की शादी की पहली तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर और सान्या सागर ने बुधवार को लखनऊ में सात फेरे लिए। इस दौरान बॉलीवुड और राजनीति जगत से जुड़ी कई हस्तियां उनकी शादी में मौजूद रहीं।

Author   |     |     |     |   Updated 
प्रतीक बब्बर और सान्या सागर ने लखनऊ में लिए 7 फेरे, देखिए कपल की शादी की पहली तस्वीरें
प्रतीक बब्बर और सान्या सागर पिछले 2 साल से रिलेशनशिप में थे।

बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर ने बुधवार को अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से शादी कर ली है। लखनऊ में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में उन्होंने सात फेरे लिए। इसी के साथ साल 2019 में बॉलीवुड में शादियों की शुरूआत हो चुकी है। प्रतीक बब्बर अभिनेता और कांग्रेस से राज्यसभा सांसद राज बब्बर के बेटे हैं और सान्या सागर बहुजन समाज पार्टी के नेता पवन सागर की बेटी हैं। शादी की तस्वीरों में प्रतीक और सान्या बहुत अच्छे लग रहे हैं।

प्रतीक बब्बर और सान्या सागर ने महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज के अनुसार शादी की। शादी के दौरान दोनों परिवार और खास दोस्त वहां मौजूद रहे। शादी में बॉलीवुड और राजनीति जगत से जुड़ी कुछ हस्तियां भी नजर आईं। शादी की तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जीवन की नई पारी शुरू करते समय भी प्रतीक मस्ती-मजाक के मूड में नजर आए। शादी में शरीक हुए मेहमानों ने सोशल मीडिया पर कपल की तस्वीरें शेयर कर उन्हें जीवन की नई शुरूआत की शुभकामनाएं दीं।

देखिए प्रतीक बब्बर और सान्या सागर की शादी की तस्वीरें…

दो साल से रिलेशनशिप में थे प्रतीक और सान्या

बताते चलें कि प्रतीक बब्बर और सान्या सागर पिछले दो साल से रिलेशनशिप में थे। प्रतीक ने साल 2017 में बड़े ही खास अंदाज में सान्या को प्रपोज किया था। दरअसल प्रतीक ने एक म्यूजिकल कंसर्ट के दौरान फिल्मी स्टाइल में सबके सामने सान्या को प्रपोज किया था। पिछले साल उन्होंने सगाई की थी। प्रतीक बब्बर ‘जाने तू या जाने न’ फिल्म में जेनेलिया डिसूजा के भाई की भूमिका में नजर आए थे। ‘एक दीवाना था’, ‘बागी 2’ जैसी फिल्मों में प्रतीक की एक्टिंग को काफी सराहा गया।

लंदन फिल्म अकादमी से फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर चुकी हैं सान्या

वहीं उनकी दुल्हनिया सान्या सागर की बात करें तो सान्या ने ‘निफ्ट’ से फैशन कम्युनिकेशन का कोर्स किया है। सान्या ने लंदन फिल्म अकादमी से फिल्ममेकिंग की पढ़ाई भी की है। इससे पहले कई मौकों पर दोनों एक साथ देखे जा चुके हैं। प्रतीक और सान्या सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे की तस्वीर शेयर करते रहते हैं। फिलहाल शादी के बाद अब कपल द्वारा मुंबई और लखनऊ में रिसेप्शन पार्टी देने की बात कही जा रही है। रिसेप्शन में बीजेपी, कांग्रेस, सपा, बसपा समेत कई पार्टियों के नेता और बॉलीवुड जगत की तमाम हस्तियां शिरकत करेंगी।

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply