बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही रजनीकांत-अक्षय कुमार की ‘2.0’, 4 दिन में कमाए इतने करोड़ रुपए

रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है। महज 4 दिनों में फिल्म ने 95 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

By   |    |   494 reads   |  0 comments
बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही रजनीकांत-अक्षय कुमार की ‘2.0’, 4 दिन में कमाए इतने करोड़ रुपए

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 132 करोड़ रुपए कमा चुकी है।

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर महज 4 दिनों में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। फिल्म समीक्षकों ने बताया कि रविवार तक फिल्म ने 95 करोड़ रुपए कमा लिए हैं और सोमवार को फिल्म आसानी से 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लेगी। यह कमाई सिर्फ हिंदी वर्जन की बताई जा रही है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने फिल्म की चार दिन की कमाई को लेकर ट्वीट कर जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘गुरुवार को फिल्म ‘2.0’ (हिंदी वर्जन) ने 19.50 करोड़ रुपए, शुक्रवार को 17.50 करोड़ रुपए, शनिवार को 24 करोड़ रुपए और रविवार को 34 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म ने इस तरह चार दिनों में 95 करोड़ रुपए की कमाई की है।’ इसके साथ ही तरण आदर्श ने एक ट्वीट में साल 2018 में 100 करोड़ रुपये कमाने वाली 12 फिल्मों के नाम भी शेयर किए।

सभी भाषाओं में फिल्म को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

बताते चलें कि फिल्म को सभी भाषाओं (तेलुगू, तमिल और हिंदी) में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म समीक्षकों ने भी ‘2.0’ की कहानी, वीएफएक्स क्वालिटी और कलाकारों की एक्टिंग की तारीफ की है। रजनीकांत ने इस फिल्म के जरिए एक बार फिर साबित कर दिया है कि दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा में भी उनका जलवा पहले की तरह कायम है। बताते चलें कि ‘2.0’ साल 2010 में आई फिल्म ‘एंथीरन’ (रोबोट) का सीक्वेल है। इस फिल्म में रजनीकांत और ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य भूमिका में थे।

एस. शंकर हैं फिल्म के डायरेक्टर

जाने-माने डायरेक्टर एस. शंकर ने फिल्म को डायरेक्ट किया था। ‘2.0’ का निर्देशन भी एस. शंकर ने ही किया है। फिल्म का बजट करीब 500 करोड़ रुपए है। दरअसल फिल्म में हॉलीवुड सरीखे वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी वजह से इसकी लागत बढ़ गई। कुछ समीक्षकों का मानना है कि कमजोर कहानी के बावजूद फिल्म में इस्तेमाल की गई टेक्नोलॉजी दर्शकों को बांधे रखती है। समीक्षकों का कहना है कि जिस रफ्तार से फिल्म (हिंदी वर्जन) कमाई कर रही है यह 200 करोड़ रुपए के आंकड़े को छू सकती है।

देखें ‘2.0’ फिल्म का ट्रेलर…

‘2.0’ की मेकिंग को लेकर अक्षय कुमार ने शेयर किए फोटो और वीडियो…

Leave a Reply