अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 की रिलीज से पहले बिक चुके थे इतने करोड़ रुपए के टिकट

रजनीकांत और अक्षय कुमार फिल्म '2.0' आज रिलीज हो गई है। फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले इसके लाखों टिकट बिक चुके थे।

Author   |     |     |     |   Updated 
अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 की रिलीज से पहले बिक चुके थे इतने करोड़ रुपए के टिकट
बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 132 करोड़ रुपए कमा चुकी है।

साउथ इंडिया फिल्म इंडस्ट्री के थलाइवा यानी रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार की जुगलबंदी का निचोड़ यानी कि उनकी फिल्म ‘2.0’ आज रिलीज हो गई है। फर्स्ट डे-फर्स्ट शो देखकर निकले दर्शकों ने फिल्म को काफी सराहा। फिल्म समीक्षकों ने भी फिल्म और फिल्म के वीएफएक्स की तारीफ की। कुल मिलाकर फिल्म सफलता के पायदान पर आगे बढ़ रही है लेकिन यहां पर आपको यह जानना भी जरूरी है कि ‘2.0’ की रिलीज से पहले ‘बुक माय शो’ पर इसके 12 लाख टिकट (करीब 30 करोड़ रुपए) बुक हो चुके थे।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के ट्रैकर और फिल्म इंडस्ट्री को करीब से जानने वाले रमेश बाला ने बुधवार को ट्वीट किया और इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘बुक माय शो ने ‘2.0’ के 12 लाख से ज्यादा टिकट बेच दिए हैं। इस मामले में यह फिल्म बाहुबली के बाद नंबर 2 पर आ गई है।’ कुछ देर पहले रमेश बाला ने फिल्म का रिव्यू करते हुए इसे पैसा वसूल फिल्म बताया।

रमेश बाला का ट्वीट…

रिलीज से पहले किया 370 करोड़ रुपये का बिजनेस

बताते चलें कि फिल्म रिलीज से पहले ही करीब 370 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है। इंडिया और ओवरसीज़ में इस फिल्म को करीब 13000 स्क्रीन्स में रिलीज किया जा रहा है। फिल्म में हॉलीवुड फिल्मों की टक्कर के वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है। अक्षय कुमार खुद इस बात को कई मौकों पर दोहरा चुके हैं कि यह फिल्म एक रिकॉर्ड बनाएगी।

‘रोबोट’ का सीक्वेल है ‘2.0’

रजनीकांत ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि फिल्म की लागत करीब 450 करोड़ रुपये है। दरअसल इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म का बजट 650 करोड़ रुपये है। एस. शंकर फिल्म के निर्देशक हैं। यह फिल्म 2010 में आई फिल्म ‘एंथीरन’ (रोबोट) का सीक्वेल है। इस फिल्म में रजनीकांत और ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य किरदार में थे। शंकन ने ही इस फिल्म को डायरेक्ट किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था।

देखें ‘2.0’ फिल्म का ट्रेलर…

‘2.0’ की मेकिंग को लेकर अक्षय कुमार ने शेयर किए फोटो और वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply