फिल्म 2.0 का इस अंदाज में प्रमोशन कर रहे हैं अक्षय कुमार, VIDEO देख सहम जाएंगे

रजनीकांत और अक्षय कुमार के फैंस इस शुक्रवार को ये फिल्म सिनेमाघरों में देख पाएंगे। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है...

By   |    |   801 reads   |  0 comments
फिल्म 2.0 का इस अंदाज में प्रमोशन कर रहे हैं अक्षय कुमार, VIDEO देख सहम जाएंगे

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 2.0 (2Point0) इस हफ्ते रिलीज होने के लिए तैयार है। तकरीबन एक साल के इंतजार के बाद रजनीकांत और अक्षय कुमार के फैंस इस शुक्रवार को ये फिल्म सिनेमाघरों में देख पाएंगे। जैसाकि अक्षय कुमार फिल्म से जुड़े कई पोस्टर और वीडियो अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। इसी के चलते उन्होंने हालही में अपने फेसबुक अकाउंट पर एक  वीडियो शेयर किया है।

अक्षय कुमार के इस वीडियो में वो पहले तो खुद नजर आते हैं। इसके बाद वो धीरे-धीरे राक्षस का अवतार ले लेते हैं। इस वीडियो के अंत में 2.0 लिखा हुआ आता है। अक्षय कुमार ने ये वीडियो बनाकर अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन किया है।

अक्षय कुमार और रजनीकांत (Rajnikant) के फैंस उनकी ये फिल्म देखने के लिए बेताब है। ये फिल्म एस. शंकर ने निर्देशित किया है। अक्षय कुमार की ये फिल्म साइंस-फिक्शन थ्रिलर 2010 में आई ‘एथिरन’ का सीक्वल है। ‘एथिरन’ को हिंदी में रोबोट के नाम से रिलीज किया गया था।

रजनीकांत की फिल्म रोबोट में रजनीकांत के किरदार चिट्टी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अपने चिट्टी अवतार में रजनीकांत फिर से इस फिल्म से नजर आएंगे। फिल्म 450 करोड़ के बड़े बजट में बनाई गई है। ये फिल्म देश की पहली ऐसी फिल्म है जिसका टीजर 3 D फॉर्मेट में रिलीज किया गया है।

देखिए अक्षय कुमार द्वारा शेयर हुआ वीडियो…

ये फिल्म एंथ‍िरन यानी रोबोट का सीक्‍वल है। इस फ‍िल्‍म में रजनीकांत-ऐश्‍वर्या राय ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वहीं इस बार इस फिल्म में विलेन के तौर पर अक्षय कुमार और हिरोइन के तौर पर एमी जैक्‍सन को ल‍िया गया है। अक्षय और एमी ने स‍िंह इज ब्‍ल‍िंग में एक साथ कपल के तौर पर नजर आये थे।

वेल आपको अक्षय कुमार द्वारा शेयर किया हुआ ये एनिमेटेड वीडियो कैसा लगा हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

देखिए फिल्म 2.0 का ट्रेलर

देखिए अक्षय कुमार के कुछ अन्य वीडियो…

Leave a Reply