Pranaam Movie Trailer: राजीव खंडेलवाल की फिल्म का दमदार ट्रेलर हुआ लॉन्च, साजिशों का शिकार होते नजर आए एक्टर

राजीव खंडेलवाल ( Rajeev Khandelwal) की एक और फिल्म जल्द बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। उनकी फिल्म प्रणाम का ट्रेलर (Pranaam Movie Trailer) आ चुका है। इसमें दमदार एक्शन और एक्टिंग का बखूबी तालमेल देखने मिला है। देखिए ये ट्रेलर।

Author   |     |     |     |   Updated 
Pranaam Movie Trailer: राजीव खंडेलवाल की फिल्म का दमदार ट्रेलर हुआ लॉन्च, साजिशों का शिकार होते नजर आए एक्टर
राजीव खंडेलवाल की फिल्म प्रणाम का ट्रेलर आ चुका है(फोटो:यूट्यूब)

टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाले एक्टर राजीव खंडेलवाल ( Rajeev Khandelwal) की एक और फिल्म जल्द बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। उनकी आने वाली फिल्म प्रणाम (Pranaam Movie Trailer) का कुछ वक्त पहले ही टीजर आया था और अब इसका दमदार ट्रेलर आ चुका है। इस ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन के बीच साजिशों का शिकार और सिस्टम के आगे मजबूर होते राजीव खंडेलवाल की कहानी नजर आ रही है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे राजीव खंडेलवाल ( Rajeev Khandelwal Movie) एक सीधे-साधे और होनहार शख्स हैं, जो अपने काबिलियत से आईएएस अधिकारी बनते हैं। लेकिन साजिश के तहत उन्हें फंसा दिया जाता है। इसके बाद शुरू होता है खुद को सच्चा साबित करने का सिलसिला। लेकिन इस बीच जब वो अपनों को खो देते हैं, तो बागी बनते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में आपको कुछ रोमांटिक और इमोशनल सीन भी देखने मिलेंगे।

देखिए ये ट्रेलर….

इस फिल्म की बात करें, तो इसमें राजीव खंडेलवाल के साथ समीक्षा नजर आएंगी। इसके अलावा, इसमें विक्रम गोखले, अतुल कुलकर्णी, अभिमन्यु सिंह, अनिरुद्धा दवे और एस एम जहीर नजर आएंगे। इसमें अभिमन्यु सिंह का नेगेटिव किरदार नजर आएगा और ट्रेलर में देखकर ये साफ पता चलता है कि वो फिल्म में मुख्य विलेन के तौर पर नजर आएंगे। इस फिल्म को संजीव जायसवाल ने निर्देशित किया है। ये फिल्म 9 अगस्त 2019 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

गौरतलब हो कि एकता कपूर के सीरियल कहीं तो होगा से घर-घर पहचान बनाने वाले एक्टर राजीव खंडेलवाल ने 2008 में फिल्म आमिर से अपना बॉलीवुड सफर शुरू किया था। इसके बाद ये शैतान, साउंडट्रैक, टेबल नंबर 11 और फीवर जैसी फिल्मों में नजर आए थे। इन्होंने 2018 में एकता कपूर की वेब सीरीज ‘हक से’ अपना डिजिटल डेब्यू किया था।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply