Pradip Mukherjee: दिग्गज अभिनेता प्रदीप मुखर्जी का हुआ निधन, 76 की उम्र में ली अंतिम सांस

प्रदीप मुखर्जी  (Pradip Mukherjee) को 22 अगस्त को फेफड़ों में संक्रमण के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां रविवार से उनकी हालत बिगड़ने लगी थी. इसके बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर भी रखा गया प्रदीप मुखर्जी पिछले 2 सालों में दो बार कोविड संक्रमण से ग्रसित हो चुके थे.प्रदीप मुखर्जी के निधन की खबर सुनकर बंगाली इंडस्ट्री में शोक की लहर है. अभिनेता (Pradip Mukherjee) 

  |     |     |     |   Updated 
Pradip Mukherjee: दिग्गज अभिनेता प्रदीप मुखर्जी का हुआ निधन, 76 की उम्र में ली अंतिम सांस

प्रदीप मुखर्जी (Pradip Mukherjee)  बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता में से एक है. उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि उनका निधन हो गया है. एक्टर (Pradip Mukherjee)  ने सोमवार को कोलकाता के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली. 76 साल की उम्र में प्रदीप मुखर्जी दुनिया को अलविदा कह दिया हैं.

Pradip Mukherjee
Pradip Mukherjee

कोविड संक्रमण से ग्रसित

प्रदीप मुखर्जी  (Pradip Mukherjee) को 22 अगस्त को फेफड़ों में संक्रमण के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां रविवार से उनकी हालत बिगड़ने लगी थी. इसके बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर भी रखा गया. प्रदीप मुखर्जी पिछले 2 सालों में दो बार कोविड संक्रमण से ग्रसित हो चुके थे.प्रदीप मुखर्जी के निधन की खबर सुनकर बंगाली इंडस्ट्री में शोक की लहर है. अभिनेता के परिवार में पत्नी, बेटा और बेटी हैं.यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill: शहनाज़ गिल की चमकी किस्मत, सलमान खान के बाद इस बड़े एक्टर के साथ मिली फिल्म ‘100 %’

Pradip Mukherjee
Pradip Mukherjee

विद्या बालन और एक्टर अर्जुन रामपाल

अभिनेता (Pradip Mukherjee)  ने सत्यजित रे की ‘जन अरण्य’ में अपने किरदार के लिए शोहरत हासिल की थी. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन और एक्टर अर्जुन रामपाल की फिल्म ‘कहानी 2 : दुर्गा रानी सिंह’ में डॉ. मैती की अहम भूमिका भी निभाई थी. जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गाया थायह भी पढ़ें:Urvashi Rautela: एक बार फिर ऋषभ पंत पर साधा उर्वशी रौतेला ने निशाना, कहा- तुम्हारी रेप्यूटेशन बचाई..’

Pradip Mukherjee
Pradip Mukherjee

 कॉलेज के दिनों से ही अभिनय के प्रति आकर्षित

बता दें प्रदीप मुखर्जी (Pradip Mukherjee)  कॉलेज के दिनों से ही अभिनय के प्रति आकर्षित थे. वह कई थिएटर अकादमियों से भी सक्रिय रूप से जुड़े रहे. मंच से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले प्रदीप को सत्यजित रे अभिनय करते देख उन्हें अपनी प्रतिष्ठित फिल्म ‘जन अरण्य’ में सोमनाथ की भूमिका दी थी.

यह भी पढ़ें: ऑस्कर की रेस में शामिल हुई आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’! कश्मीर फाइल्स और RRR से होगी टक्कर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply