प्रभास की ‘साहो’ के लिए मेकर्स की खास तैयारी, फिल्म में दिखेगा भारतीय सिनेमा का सबसे महंगा एक्शन

प्रभास ने मुंबई में फिल्म साहो की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के लिए मेकर्स ने खास तैयारी की थी। इससे फिल्म का एक्शन सीन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का अब तक का सबसे महंगा एक्शन सीक्वेंस बन गया है।

  |     |     |     |   Updated 
प्रभास की ‘साहो’ के लिए मेकर्स की खास तैयारी, फिल्म में दिखेगा भारतीय सिनेमा का सबसे महंगा एक्शन
प्रभास फिल्म 'साहो' में नजर आएंगे(फोटो:ट्विटर)

बाहुबली एक्टर प्रभास एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने की तैयारी कर चुके हैं। ये एक्टर जल्द ही फिल्म ‘साहो’ में नजर आएंगे। 2017 में ‘बाहुबली 2: द कनक्लूजन’ के बाद ही प्रभास ने इसकी शूटिंग शुरू कर दी थी। प्रभास के जन्मदिन के मौके पर इस फिल्म का एक मेकिंग वीडियो रिलीज हुआ था, जो काफी वायरल हुआ था।

अब इस फिल्म को लेकर एक नई जानकारी मिली है। इसके मुताबिक इस एक्टर ने मुंबई में इसकी शूटिंग पूरी कर ली है। यकीनन इसकी शूटिंग के बाद दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार होगा। फिल्म ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ में प्रभास का प्रचीन काल का लुक देखने के बाद इसमें उनका अलग किरदार देखने वाकई में दर्शकों के लिए उत्साह से भरा होगा।

साहो विश्व स्तरीय एक्शन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है, जिसे ट्रांसफॉर्मर्स फेम हॉलीवुड के स्टंट निर्देशक केनी बेट्स द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म के एक एक्शन सीक्वेंस के लिए, निर्माताओं ने हॉलीवुड के 50 सदस्यों के क्रू को शामिल किया है। इससे ये भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक का सबसे महंगा एक्शन सीक्वेंस बन गया है।

कुछ वक्त पहले इस फिल्म के सेट से एक तस्वीर लीक हुई थी जिसमें प्रभास और फिल्म की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का रोमांटिक अंदाज नजर आया था। इसमें वो एक दूसरे की आंखों में देखते नजर आए थे। 300 करोड़ के बजट में बनी है। ये एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी। डायेरक्टर सुजीत की ये फिल्म 15 अगस्त 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

वीडियो में देखिए एक्टर प्रभास के साथ सेल्फी लेने के बाद किस तरह फैन ने उन्हें मारा थप्पड़…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply