फिल्म साहो के लिए बाहुबली प्रभास ने घटाया 8 किलो वजन, अब ऐसे दिख रहे हैं साउथ के सुपरस्टार

हाल  ही में श्रद्धा कपूर के जन्मदिन पर 'साहो' के निर्माताओं ने फिल्म की मेकिंग की झलक दिखाते हुए फिल्म की एक और सीरीज को रिलीज किया था। इसमें श्रद्धा और प्रभास के लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
फिल्म साहो के लिए बाहुबली प्रभास ने घटाया 8 किलो वजन, अब ऐसे दिख रहे हैं साउथ के सुपरस्टार
प्रभास का लुक ( फोटो - ट्विटर )

सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘शेड्स ऑफ साहो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर स्क्रीन शेयर कर रही हैं। जाने-माने फिल्ममेकर सुजीत ‘शेड्स ऑफ साहो’ का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग भारत के साथ-साथ विदेशों में भी की जा रही है। इस फिल्म के द्वारा प्रभास फिल्म ‘बाहुबली’ जैसी सफलता को एक बार फिर दोहराना चाहते हैं। यही वजह है कि प्रभास फिल्म के सेट पर खूब पसीना बहा रहे हैं।

हाल  ही में श्रद्धा कपूर के जन्मदिन पर ‘साहो’ के निर्माताओं ने फिल्म की मेकिंग की झलक दिखाते हुए फिल्म की एक और सीरीज को रिलीज किया था। इसमें श्रद्धा और प्रभास के लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। प्रभास ने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है। उन्होंने फिल्म में अपने किरदार के मुताबिक 7 से 8 किलो वजन घटाया। फिल्म में वजन घटाने के लिए प्रभास के लिए एक स्पेशल डाइट प्लान बनाया गया था। अभिनेता अपनी इस फिल्म के जरिए फैंस के दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।

बताते चलें कि ‘साहो’ में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, महेश मांजरेकर, मंदिरा बेदी और चंकी पांडे भी मुख्य किरदारों में हैं। श्रद्धा कपूर के साथ ‘बाहुबली’ मेगास्टार प्रभास अपनी इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘साहो’ के द्वारा देशभर में अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए नजर आएंगे। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह फिल्म भारत की पहली बहुभाषी फिल्म है। इसे हिंदी, तेलुगू और तमिल इन तीन भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है। फिल्म के एक्शन सीन्स को खाड़ी देशों में फिल्माया गया है। अमिताभ भट्टाचार्य के फिल्म के गीत लिखे हैं और शंकर, एहसान और लॉय ने इसे अपने संगीत से सजाया है।

वीडियो में देखिए प्रभास को जब एक फैंस ने मारा थप्पड़ …

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply