श्रद्धा कपूर अपने कोस्टार प्रभास के स्वागत में रह गईं पीछे, इतने दिनों बाद इंस्टाग्राम डेब्यू के लिए दी बधाई

प्रभास के इंस्टाग्राम ज्वॉइन करने पर कई सेलिब्रिटी ने उनका वेलकम किया था, लेकिन फिल्म 'साहो' में उनके साथ नजर आने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इसमें थोड़ा पीछे रह गईं। उन्होंने अब जाकर प्रभास का स्वागत किया औऱ उनके बारे में ये बात कही।

  |     |     |     |   Updated 
श्रद्धा कपूर अपने कोस्टार प्रभास के स्वागत में रह गईं पीछे, इतने दिनों बाद इंस्टाग्राम डेब्यू के लिए दी बधाई
श्रद्धा कपूर(फोटो:विरल/मानव)

तेलुगू सुपस्टार और फिल्म बाहुबली के एक्टर प्रभास ने कुछ वक्त पहले ही इंस्टाग्राम ज्वॉइन किया है। इस एक्टर का लोगों के बीच इतना क्रेज है कि इसे ज्वॉइन करने के दस दिन के अंदर ही उनके एक मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। उनके अकाउंट पर फिलहाल अभी बाहुबली फिल्म से जुड़ी उनकी एक ही तस्वीर मौजूद है।

प्रभास के इंस्टाग्राम ज्वॉइन करने पर कई सेलिब्रिटी ने उनका वेलकम किया। इसमें साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी मौजूद हैं। लेकिन इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ चुका है और वो हैं एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर। जी हां, हाल ही में इस एक्ट्रेस ने प्रभास का इंस्टाग्राम पर स्वागत करते हुए कमेंट किया है।

उन्होंने कमेंट में लिखते हुए कहा, ‘वेलकम टू इंस्टा। जिनसे मैं आजतक मिली हूं उनमें से ये एक बेहद अच्छे इंसान हैं और काफी अजीज हैं।’ देर से ही सही श्रद्धा ने प्रभास का स्वागत किया और काफी शानदार तरीके से इसे किया। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने इस पोस्ट में एक्टर की तारीफ भी की है।

आपको बता दें कि प्रभास और श्रद्धा कपूर जल्द ही डायरेक्टर सुजीत की फिल्म ‘शेड्स ऑफ साहो’ में नजर आने वाले हैं। कुछ वक्त पहले ही सेट से उनकी एक तस्वीर लीक हुई थी जिसमें उनका रोमांटिकक अंदाज नजर आया था। ये जोड़ी पहली बार पर्दे पर नजर आएगी।

ये फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश और मंदिरा बेदी नजर आएंगी। ये फिल्म 300 करोड़ के बजट में बनी है।

वीडियो में देखिए किस तरह कैमरे से नजरें बचाती पार्टी से निकली श्रद्धा कपूर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply