‘उरी’ में NSA अजीत डोभाल के रोल में हैं परेश रावल, प्रमोशन के दौरान बोले- मैं मोदी भक्त बनकर खुश हूं

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) फिल्म 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri- The Surgical Strike) में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल (Ajit Doval) के किरदार में नजर आएंगे।

  |     |     |     |   Updated 
‘उरी’ में NSA अजीत डोभाल के रोल में हैं परेश रावल, प्रमोशन के दौरान बोले- मैं मोदी भक्त बनकर खुश हूं
'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हो रही है।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal), यामी गौतम (Yami Gautam) और परेश रावल (Paresh Rawal) की फिल्म ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri- The Surgical Strike) 11 जनवरी को रिलीज होने वाली है। ‘उरी’ की स्टारकास्ट इन दिनों फिल्म के धुआंधार प्रमोशन में व्यस्त है। फिल्म में परेश रावल (Paresh Rawal) राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल (Ajit Doval) के किरदार में नजर आएंगे।

बीजेपी सांसद और अभिनेता परेश रावल (Paresh Rawal) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बहुत बड़े प्रशंसक माने जाते हैं। ट्रोलर्स अक्सर उन्हें मोदी भक्त बुलाते हैं। फिल्म प्रमोशन से जुड़े एक इवेंट में परेश रावल (Paresh Rawal) ने पीएम मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए कहा, ‘वह एक बहुत अच्छे कवि हैं। कोई मुझे मोदी भक्त कहे, तो भी मैं खुश हूं।’

देश को वर्ल्ड पॉवर बनाना चाहते हैं पीएम मोदी

परेश रावल (Paresh Rawal) ने पीएम मोदी (PM Modi) की तारीफ में कहा, वो बहुत अच्छे कवि हैं। उनके बारे में सबसे बड़ी बात ये है कि उनकी आंखों में आग है, देश को आगे बढ़ाने की, देश को ऊंचा उठाने की, देश को वर्ल्ड पॉवर बनाने की। अगर उनकी तारीफ के लिए कोई मुझे मोदी भक्त कहता है तो मैं खुश हूं।’

देश के जवानों पर शक नहीं करना चाहिए

परेश रावल (Paresh Rawal) ने कहा, ‘जब मैं सेना के जवानों को देखता हूं तो मुझे तो लगता है कि ये लोग हमारे लिए गोली खाकर मर सकते हैं। ये जवान न आपको जानते हैं, न आपसे कभी मिले हैं, उसके बावजूद वो आपकी रक्षा के लिए सीमा पर मर जाते हैं। ये किस तरह के लोग हैं, इन्हें तो बिल्कुल संभालकर रखना चाहिए। ऐसे लोगों पर शक नहीं करना चाहिए।’

‘क्या कभी पाकिस्तान सर्जिकल स्ट्राइक की बात को कबूलेगा’

परेश रावल ने (Paresh Rawal) आगे कहा, ‘सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में ये कहना कि ये तो कभी हुई ही नहीं थी, सब बकवास है। क्या लोग इसे इसलिए नहीं मान रहे क्योंकि पाकिस्तान ने कंफर्म नहीं किया। ये बिल्कुल गलत है। क्या कभी पाकिस्तान सर्जिकल स्ट्राइक की बात को कबूलेगा।’ बताते चलें कि 28-29 सितंबर, 2016 की दरमियानी रात पीओके में घुसकर भारतीय सेना के जवानों ने सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था। ‘उरी’ (Uri) फिल्म इसी विषय पर आधारित है।

देखें ‘उरी’ फिल्म से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो…

देखें ये वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply