एक्ट्रेस यामी गौतम ने शेयर किया ‘उरी’ फिल्म से जुड़ा सिर चकरा देने वाला वीडियो, आपने देखा क्या?

28-29 सितंबर, 2016 की दरमियानी रात पीओके में घुसकर भारतीय सेना के जवानों ने सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था। इस विषय पर बनी फिल्म 'उरी' (Uri) की हिरोइन यामी गौतम (Yami Gautam) ने फिल्म के प्रमोशन से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है।

Author   |     |     |     |   Published 
एक्ट्रेस यामी गौतम ने शेयर किया ‘उरी’ फिल्म से जुड़ा सिर चकरा देने वाला वीडियो, आपने देखा क्या?
विक्की कौशल, यामी गौतम की फिल्म 'उरी' 11 जनवरी को रिलीज हो रही है।

साल 2016 में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri- The Surgical Strike) 11 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म के लीड एक्टर्स विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और यामी गौतम (Yami Gautam) इन दिनों फिल्म का धुआंधार प्रमोशन कर रहे हैं। यामी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फिल्म के प्रमोशन से जुड़ा एक सिर चकरा देने वाला मगर मजेदार वीडियो शेयर किया है। नीचे दिए वीडियो को आप ध्यान से देखेंगे, लेकिन उसके बावजूद भी आपसे एक चीज जरूर मिस हो जाएगी।

दरअसल इस वीडियो को इतने क्रिएटिव तरीके से बनाया गया है कि एक पल के लिए लगता ही नहीं है कि यह फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा है। वीडियो में यामी गौतम (Yami Gautam) एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करती नजर आ रही हैं। मीडिया उनसे सवाल कर रही है। पत्रकार यामी से पूछते हैं, ‘क्या आप इस फिल्म में एक सोल्जर का रोल निभा रही हो?’ जवाब में यामी कहती हैं, ‘जी नहीं इस फिल्म में मेरा रोल सोल्जर का नहीं है बाकि आप जब फिल्म देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा.’

यामी ने शेयर किया ये मजेदार वीडियो…

पत्रकारों का अगला सवाल होता है, ‘यामी जी क्या आप कोई मैसेज देना चाहते हो हमारे जवानों को?’ यामी कहती हैं, ‘मैं अपने जवानों को ये कहना चाहूंगी कि हम और पूरे देश को आप पर गर्व है। आप हैं तो हम हैं।’ इसके बाद एक रिपोर्टर यामी से पूछता है, ‘यामी जी क्या आपको पता भी है कि सर्जिकल स्ट्राइक होता क्या है?’ यामी जवाब देते हुए कहती हैं, ‘जी हां, सर्जिकल स्ट्राइक वो होती है कि जब कोई स्ट्राइक कर जाए और आपको पता भी न चले. जैसे कब इन सोल्जर्स ने पोजिशन ली आपको पता भी नहीं चला.’

इसके बाद यामी के पीछे सेना की वर्दी में खड़े विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और दो एक्टर उनके पास आ खड़े हुए। विक्की मीडिया से कहते हैं, ‘ये नया हिंदुस्तान है, ये घर में घुसेगा भी और मारेगा भी।’ बताते चलें कि ‘उरी’ फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हो रही है। हाल ही में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के शो ‘कानपुर वाले खुरानाज़’ में ‘उरी’ फिल्म की पूरी टीम पहुंची थी। विक्की कौशल (Vicky Kaushal), यामी गौतम (Yami Gautam) के साथ-साथ विक्की के पिता एक्शन डायरेक्टर श्याम कौशल और उनके भाई सनी कौशल भी शो में पहुंचे थे।

देखें फिल्म का ट्रेलर…

देखें फिल्म के प्रमोशन से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो…

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply