OTT: ओटीटी की इन ऐक्ट्रेस ने वेब सीरीज में दिये इंटिमेट सीन, की बोल्डनेस की सारी हदें पार

कोरोना महामारी के दौरान नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम वीडियो, डिजनी प्लस हॉटस्टार जैसे प्लेटफार्म का फायदा उठाते हुए अपने कंटेंट को दर्शकों तक पहुंचाया. दर्शकों के दिल और दिमाग पर किसी भी बेहतरीन कंटेंट की छाप एक लंबे समय तक रहती है, आज हम ओटीटी की उन एक्ट्रेस की बात करेंगे जो लोगों के बीच अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर हैं.

  |     |     |     |   Updated 
OTT: ओटीटी की इन ऐक्ट्रेस ने वेब सीरीज में दिये इंटिमेट सीन, की बोल्डनेस की सारी हदें पार

OTT: साल 2020 में कोविड 19 के दौरान जब बॉलीवुड के बड़े पर्दों पर कोरोना का संकट छाया हुआ था, उस वक्त ओटीटी (OTT) दर्शकों के लिए एकमात्र मनोरंजन का सहारा बना हुआ था. बड़े बड़े निर्माताओं ने कोरोना महामारी के दौरान नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम वीडियो, डिजनी प्लस हॉटस्टार जैसे प्लेटफार्म का फायदा उठाते हुए अपने कंटेंट को दर्शकों तक पहुंचाया. दर्शकों के दिल और दिमाग पर किसी भी बेहतरीन कंटेंट की छाप एक लंबे समय तक रहती है, आज हम ओटीटी की उन एक्ट्रेस की बात करेंगे जो लोगों के बीच अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर हैं.

राजसी वर्मा

अब तक कई वेब सीरीज में काम कर चुकी राजसी वर्मा (Rajsi Verma) अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं. ‘चरम सुख’, ‘पलंगतोड़’, ‘डबल धमाका’ जैसी वेब सीरीज से राजसी ने नाम कमाया. पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक राजसी का अंदाज काफी बोल्ड है. सोशल मीडिया पर भी उनके बेहद बोल्ड फोटोज आए दिन वायरल रहते हैं. यह भी पढ़ें: Varun Sood: दिव्या अग्रवाल की सगाई की खबर सुन बुरी तरह टूटा वरुण सूद का दिल, ट्वीट कर शेयर की फीलिंग

स्नेहा पॉल

इंटिमेट सीन के लिए मशहूर स्नेहा पॉल (Sneha Paul) ने अब तक ‘चरमसुख’, ‘चॉल हाउस 2’ में अपने बोल्ड अंदाज से लोगों के दिलों पर राज किया. स्नेहा ओटीटी की बोल्ड एक्ट्रेस में सबसे खूबसूरत मानी जाती हैं. स्नेहा अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया अकाउंट से अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.  यह भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav: कौन है खेसारी लाल यादव की ‘बेटी’ जिसका अश्लील वीडियो हुआ वायरल? जानिए अनसुनी बातें

कविता राधेश्याम

ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर ‘कविता भाभी’ के नाम से मशहूर कविता राधेश्याम (Kavita radheshyam) अपनी बोल्डनेस से धमाल मचाती हैं. ‘कविता भाभी’ वेब सीरीज में एक्ट्रेस काफी बोल्ड अंदाज में सामने आईं. अपनी वेब सीरीज में कविता ने कई सारे इंटिमेट सीन भी दिए, जिसके चलते लोग कविता के दीवाने हो गए.

अनुपमा प्रकाश

‘लवली मसाज पार्लर’ की एक्ट्रेस अनुपमा प्रकाश (Anupama Prakash) का नाम भी बोल्डेस्ट ओटीटी एक्ट्रेस में शामिल है. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से आई अनुपमा अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट पर वायरल रहती हैं. उल्लू एप पर अनुपमा की वेब सीरीज का जलवा कहर ढाता. है कई सारे इंटिमेट सीन देकर अनुपमा ने अश्लीलता की हदें पार कर दी थीं. 

यह भी पढ़ें: Hina Khan: हिना खान को प्यार में मिला धोखा, हो गया है ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बढ़ाई फैंस की चिंता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: shobhitmishra

अमूमन मैं किसी भी तरह के हिन्दी कंटेंट को लिखने के लिए आजाद हूँ … पॉलिटिकल कंटेंट से लेकर एंटरटेनमेंट तक।अक्तूबर 2021 से कंटेंट राइटिंग में हूँ और हर रोज नया सीखते हुए हिन्दी रश के साथ काम करने की अभी यह नई शुरुआत है।

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply