Nizamuddin Markaz मामले पर उमर अब्दुल्ला का Tweet, कहा- मुस्लिमों पर दोष मढ़ने का एक और बहाना

जमात में शामिल हुए हजारों लोगों पर कोरोना वायरस का संकट भी मंडरा रहा है। सोशल मीडिया पर मुस्लिमों को ट्रोल किया जा रहा है। वहीं इसे देखते हुए जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्लाह (Omar Abdullah) ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

  |     |     |     |   Published 
Nizamuddin Markaz मामले पर उमर अब्दुल्ला का Tweet, कहा- मुस्लिमों पर दोष मढ़ने का एक और बहाना
उमर अब्दुल्ला की तस्वीर

Delhi Nizamuddin Markaz: निजामुद्दीन मरकज मामले को लेकर अब देश की राजनीति भी गरमा गई है। मरकज़ से हजारों लोगों के सामने आने के बाद सोशल मीडिया से लेकर मीडिया चैनल पर डिबेट का दौर भी शुरू हो गया है। लोग लगातार इस कार्यक्रम को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। वहीं जमात में शामिल हुए हजारों लोगों पर कोरोना वायरस का संकट भी मंडरा रहा है। सोशल मीडिया पर मुस्लिमों को ट्रोल किया जा रहा है। वहीं इसे देखते हुए जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्लाह (Omar Abdullah) ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

उमर अब्दुल्ला ने दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी जमात के मरकज को लेकर अपने ट्वीट (Omar Abdullah Tweet) में लिखा कि “अब कुछ लोगों के लिए तब्लीगी जमात मुस्लिमों पर निशाना साधने के लिए सबसे आसान बहाना बन जाएगा। वे हर जगह मौजूद मुस्लिमों को गाली दे सकें, जैसे मुस्लिमों ने ही कोरोना को पैदा किया हो और पूरी दुनिया में फैला दिया हो। देश के अधिकतर मुस्लिमों ने सरकारी नियमों और सलाहों का ठीक उसी तरह पालन किया है जैसे कि अन्य लोगों ने किया है।”

Markaz Nizamuddin: मरकज से निकाले गए 1500 से अधिक लोग, 441 में दिखे कोरोना के लक्षण- CM केजरीवाल

दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी जमात के मरकज (Markaz Nizamuddin) से करीब 1500 से अधिक लोगों को बाहर निकाला गया है। वहीं मजात में शामिल हुए लोग अब पूरे भारत के विभिन्न राज्यों में फ़ैल गए हैं। तब्लीगी जमात के मरकज से पूरे देश में हंगामा मच गया है। सोशल मीडिया पर भी तब्लीगी जमात के मरकज को लेकर मुस्लिमों को ट्रोल किया जा रहा है।

वहीं दिल्ली सरकार भी अब इस मामले में पर एक्टिव हो गई है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने बताया कि मरकज से निकाले गए लोगों में से 441 में कोरोना के लक्षण देखने को मिले हैं।

Coronavirus Lockdown: सलमान खान को लेकर परेश रावल ने कही बड़ी बात, बोले- सलाम है उनको…

बता दें कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 1700 पार कर गई है। देश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 1704 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब तक 53 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी जमात के मरकज के बाद संक्रमित लोगों की संख्या में एकदम तेजी से इजाफा हुआ है। जिसके चलते सोशल मीडिया पर एक बहस सी छिड़ गई है।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply