Monalisa Hot Video: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में किया सेक्सी डांस, वीडियो हुआ वायरल!!

मोनालिसा अक्सर अपनी हॉटनेस का तड़का लगाकर सभी का दिल जीत लेती हैं. मोनालिसा के सभी फैंस उनकी अदाओं के दीवाने हैं और वह अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाई जाती हैं.

  |     |     |     |   Published 
Monalisa Hot Video: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में किया सेक्सी डांस, वीडियो हुआ वायरल!!

अभिनेत्री मोनालीसा (Monalisa) भोजपुरी फिल्मों की एक जानी-मानी अदाकारा हैं. मोनालिसा बहुत से टीवी सीरियलों का भी हिस्सा रही हैं और वहां भी अपने गजब के अभिनय और अलग अलग किरदारों की वजह से वे सभी के दिलों में बस चुकी हैं. मोनालिसा अक्सर अपनी हॉटनेस का तड़का लगाकर सभी का दिल जीत लेती हैं. मोनालिसा के सभी फैंस उनकी अदाओं के दीवाने हैं और वह अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाई जाती हैं.

अभी हाल ही में एक बार फिर मोना के सेक्सी और सुपर हॉट अवतार ने सभी को हैरान कर दिया है. मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर उनकी एक हॉट वीडियो शेयर की है, जिसमें वे पिंक कलर की एक शॉर्ट ड्रेस पहनकर काफी सेक्सी अंदाज में डांस करती हुई दिख रही हैं, यह वीडियो बेहद वायरल हो रही है और लोग इसे देखकर इस पर बेहद चर्चा भी कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/CgRs0jNJCeZ/?utm_source=ig_web_copy_link

Bigg Boss 10 contestant Monalisa sets the temperatures soaring with her hot  bikini pictures - Times of India

मोनालिसा का हॉट वीडियो हुआ वायरल

मोनालिसा ने उनकी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ हुक स्टेप पर तो करना ‘, उनकी इस वीडियो को अभी तक 23000 से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं, और उनके सभी फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. मोनाका कमेंट सेक्शन उनकी तारीफों से भरा हुआ है. उनके एक फैन ने लिखा ‘ लव यू मेरी जान ‘ तो वही दूसरे व्यक्ति ने लिखा ‘ वाउ ‘.

Photoshoot में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने दिखाया ऐसा अंदाज, फैंस के बीच  वायरल हुईं Photos | Bhojpuri actress Monalisa Hot pictures in top Viral on  social media - Oneindia Hindi

मोनालिसा ने लगाई दिलों में आग

मोना कभी भी अपने दर्शकों के मनोरंजन में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं रखती हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं, जिससे वह अपने सभी फैंस के साथ जुड़े रहे अभी कुछ ही दिनों पहले अभिनेत्री ने सेक्सी अंदाज में बिकनी पहने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी. इन तस्वीरों में उनका एक बेहद ही हॉट और सिजलिंग रूप देखने को मिल रहा था.मोनालिसा को आखरी बार टीवी सीरियल स्मार्ट जोड़ी में उनके पति के साथ देखा गया था.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply