इस बला की खूबसूरत अभिनेत्री को कहा जाता है ,भोजपुरी इंडस्ट्री की करीना कपूर, जानिए पूरी खबर!!

अभिनेत्री अक्सर अपनी ब्यूटी का बहुत ध्यान रखती हैं और उतना ही ध्यान और ख्याल वह अपनी फिटनेस का भी रखती हैं । अक्सर अभिनेत्रियों को जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है । अभिनेत्री चाहे बॉलीवुड की हो या फिर भोजपुरी इंडस्ट्री की वे सभी अपनी फिगर को लेकर काफी चिंतित नजर आती हैं ।

  |     |     |     |   Updated 
इस बला की खूबसूरत अभिनेत्री को कहा जाता है ,भोजपुरी इंडस्ट्री की करीना कपूर, जानिए पूरी खबर!!

अभिनेत्री अक्सर अपनी ब्यूटी का बहुत ध्यान रखती हैं और उतना ही ध्यान और ख्याल वह अपनी फिटनेस का भी रखती हैं । अक्सर अभिनेत्रियों को जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है । अभिनेत्री चाहे बॉलीवुड की हो या फिर भोजपुरी इंडस्ट्री की वे सभी अपनी फिगर को लेकर काफी चिंतित नजर आती हैं । भोजपुरी अभिनेत्रियों की फिटनेस को लेकर इसी डेडीकेशन को देखते हुए उनकी तुलना करीना कपूर और कैटरीना कैफ जैसी अभिनेत्रियों से की जाती है।

पूनम दुबे

जानिए भोजपुरी की करीना कपूर का नाम

आज के समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में तमाम अभिनेत्रियां कुछ ऐसी है जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी जानी जाती है इन्हीं चंद अभिनेत्रियों में से एक नाम पूनम दुबे का भी है । पूनम दुबे को भोजपुरी सिनेमा में फिटनेस फ्रीक के तौर पर भी जाना जाता है । पूनम दुबे को भोजपुरी फिल्मों के सभी दर्शक बहुत ही अच्छी तरह से जानते हैं और अब उन्हें किसी प्रकार के किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है पूनम दूबे को भोजपुरी इंडस्ट्री की बेबो भी कहा जाता है।

पूनम दुबे जितना ध्यान अपनी खूबसूरती का रखती हैं वह उतना ही ध्यान वह अपनी फिटनेस की ओर भी देती हैं उन्हें अक्सर जिम में वर्कआउट करते हुए और पसीना बहाते हुए देखा जाता है। फिटनेस के प्रति पूनम की इसी चाहत को देखते हुए उनकी तुलना बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर कैटरीना कैफ से की जाती है हालांकि पूनम को किसी के भी साथ अपनी तुलना करवाना पसंद नहीं है।

पूनम दुबे

अपनी फिगर का रखती है खूब खयाल

एक इंटरव्यू के दौरान पूनम ने इस बात का खुलासा किया था कि आखिर क्यों उन्हें कैटरीना और करीना कहकर बुलाया जाता है? उन्होंने बताया था कि, 2013 में एक शो के दौरान मनोज तिवारी ने उन्हें कंप्लीमेंट देते हुए कहा था कि उनका सुंदर फिगर एकदम कैटरीना और करीना जैसा है। सिर्फ इतना ही नहीं परंतु मनोज तिवारी ने तो अभिनेत्री को उनके नाम के बजाय करीना और कटरीना का कर ही बुलाया था। इसके बाद से पूनम को भोजपुरी इंडस्ट्री की बेबो और कैटरीना के नाम से जाना जाने लगा।

आमतौर पर जब किसी अभिनेता को दूसरे बड़े स्टार के साथ तोला जाता है, तो वह खुश होता है परंतु पूनम का मानना कुछ और है । वह कहती हैf कि उन्हें ज्यादा खुशी तब होगी जब उन्हें पूनम दुबे फिटनेस क्वीन के नाम से जाना जाए ना कि कैटरीना और करीना के तौर पर । पूनम ने अपने फिटनेस के विषय में बात करते हुए बताया कि वह अपने खान पर काफी ध्यान देती हैं और इसके अलावा वे कभी भी वर्कआउट करने से पीछे नहीं हटती।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply