Mardaani 2 Movie: मर्दानी 2 का टीजर रिलीज, अपराधियों के छक्के छुड़ाने इस दिन आ रही हैं SP शिवानी शिवाजी रॉय

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की मच अवेटेड फिल्म मर्दानी 2 (Mardaani 2 Movie Teaser) का जबरदस्त टीजर सोमवार को रिलीज हो गया है। जानिए...किस दिन बड़े पर्दे पर दस्तक देने जा रही हैं एसपी शिवानी शिवाजी रॉय?

  |     |     |     |   Published 
Mardaani 2 Movie: मर्दानी 2 का टीजर रिलीज, अपराधियों के छक्के छुड़ाने इस दिन आ रही हैं SP शिवानी शिवाजी रॉय
मर्दानी 2 का नया पोस्टर। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की फिल्म मर्दानी 2 (Mardaani 2 Movie Teaser) का पिछले काफी समय से इंतजार हो रहा है। सोमवार को फिल्म का धांसू टीजर रिलीज हो गया है। एक बार फिर एसपी शिवानी शिवाजी रॉय यानी रानी मुखर्जी अपराधियों के छक्के छुड़ाने के लिए तैयार दिख रही हैं।

मर्दानी 2 फिल्म के टीजर में रानी मुखर्जी का दबंग अंदाज आपको बेहद पसंद आएगा। 38 सेकेंड के टीजर में कई पुलिसवाले नजर आ रहे हैं। फिल्म का यह सीन छापेमारी से जुड़ा जान पड़ता है। पुलिस की वर्दी में रानी काफी अच्छी लग रही हैं। इस बार रानी का सामना 21 साल के एक ऐसे बेरहम विलेन से है, जो महिलाओं को टारगेट करता है।

देखिए रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 का टीजर…

मर्दानी 2 फिल्म (Mardaani 2 Movie Release Date) 13 दिसंबर को रिलीज हो रही है। गोपी पुथरन (Gopi Puthran) ने फिल्म का निर्देशन किया है और रानी मुखर्जी के पति यानी ‘यशराज फिल्म्स’ के मालिक आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) फिल्म के निर्माता हैं। बताते चलें कि इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग राजस्थान में हुई है।

सुपरकॉप अमृता दूहन से मिली थीं रानी मुखर्जी

मर्दानी 2 फिल्म की शूटिंग के दौरान रानी मुखर्जी ने राजस्थान की मशहूर महिला पुलिस अधिकारी डॉक्टर अमृता दूहन (एएसपी) से मुलाकात की थी। गौरतलब है कि गोपी पुथरन इस फिल्म से डायरेक्शन के फील्ड में डेब्यू कर रहे हैं। साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म मर्दानी के राइटर गोपी ही थे। वह फिल्म चाइल्ड ट्रैफिकिंग पर आधारित थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। दर्शकों को रानी का रौबीला अंदाज काफी पसंद आया था।

रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 का फर्स्ट लुक रिवील

20 साल में कितना बदल गए शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply